नेटफ्लिक्स का नया शो भारत को मेरा विनम्र प्रेम पत्र : वीर दास

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2020   17:17
नेटफ्लिक्स का नया शो भारत को मेरा विनम्र प्रेम पत्र : वीर दास

अभिनेता ने कहा कि वह लंबे अरसे से अमेरिका की यात्रा कर रहे थे और उन्हें लगा कि भारतीय दर्शकों के लिए कुछ करने का वक्त है। दास ने पीटीआई-भाषा से कहा, “ मैंने विदेश में दो कार्यक्रम किए, एक न्यूयॉर्क और दूसरा सैन फ्रांसिस्को में।

नयी दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन एवं अभिनेता वीर दास का अगला शो भारत को लेकर है। इस बारे में दास का कहना है कि यह उनके देश के लिए “ प्रेम पत्र” है। दास के नेटफ्लिक्स पर दो विशेष कार्यक्रम-- “ए ब्रॉड अंडरस्टेंडिंग” (2017) और “लूज़िंग इट” (2018) के बाद “वीर दास: फॉर इंडिया” आ रही है। इन दो कार्यक्रमों के विपरीत, नया स्टैंड-अप शो भारत में शूट हुआ है और यह देश को लेकर ही है।

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने खराब कर दी उर्वशी रौतेला की जिंदगी? बुरे दौर में एक्ट्रेस

अभिनेता ने कहा कि वह लंबे अरसे से अमेरिका की यात्रा कर रहे थे और उन्हें लगा कि भारतीय दर्शकों के लिए कुछ करने का वक्त है। दास ने पीटीआई-भाषा से कहा, “ मैंने विदेश में दो कार्यक्रम किए, एक न्यूयॉर्क और दूसरा सैन फ्रांसिस्को में। हमारे पास यहां बढ़ी संख्या में दर्शक हैं। यह घर वापस आने का समय है। मैं तीन वर्षों से यात्रा कर रहा हूं। मैं अपने देश से प्यार करता हूं।” उन्होंने कहा, “ यह कार्यक्रम मेरे देश को एक छोटा और विनम्र प्रेम पत्र है।”

इसे भी पढ़ें: कंगना का अगला धमाका होगी फिल्म तेजस, एयरफोर्स पायलट का निभाएंगी किरदार





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।