Sacred Games 2: जो भी गायतोंडे ने बताया सब झूठ 'इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 17 2019 10:52AM
Sacred Games 2: जो भी गायतोंडे ने बताया सब झूठ 'इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा'
Image Source: Google

नवाजुद्दीन सिद्दीकी यानी कि गणेश गायतोंडे यह कहते नजर आ रहे हैं कि "कोशिश कर... बचा ले अपने शहर को... पर इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा।" अब गायतोंडे के इस डायलॉग ने सीजन 1 की पूरी कहानी को और पेचीदा बना दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि अब त्रिवेदी का क्या होता है?

नयी दिल्ली। नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित भारतीय सिनेमा की वेबसीरीज 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर मशहूर वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स 2' का प्रोमो रिलीज किया गया था। प्रोमो में इस बार आने वाले कुछ नये चेहरे दिखाए गये हैं लेकिन प्रोमों में इस वेबसीरीज की रिलीज डेट नहीं बताई गई थी। सीजन 2 के प्रोमो को देख कर लोगों की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है सैक्रेड गेम्स 2 के नये टीजर वीडियो ने... सैक्रेड गेम्स 2 का नया टीजर भी आज रिलीज किया गया है, टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सैक्रेड गेम्स की पूरी कहानी को पटलते नजर आ रहे हैं। जहां पिछले सीजन में केवल एक ही रहस्य था कि सब लोग मर जाएंगे केवल त्रिवेदी ही बचेगा। वहीं सीजन 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी यानी कि गणेश गायतोंडे यह कहते नजर आ रहे हैं कि "कोशिश कर... बचा ले अपने शहर को... पर इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा।" अब गायतोंडे के इस डायलॉग ने सीजन 1 की पूरी कहानी को और पेचीदा बना दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि अब त्रिवेदी का क्या होता है?

इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर अजीज अंसारी ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का किया जिक्र

टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स 'सैक्रेड गेम्स' सीजन 1 के किरदारों की तस्वीर वाली कैसेट्स को लुढ़का रहा है। ये सारी कैसेट्स एक लाइन में लगी हुईं हैं जिसमें उन किरदारों की तस्वीर लगी है जो पिछले सीजन में मर चुके हैं। इस टीजर को देख कर फैन्स ने कमेंट बॉक्स में जबरदस्त रिएक्शन दिये हैं।
 


यहां देखें 'सैक्रेड गेम्स' सीजन 2 का नया टीजर
इस टीजर के रिलीज के साथ ही सैक्रेड गेम्स 2 की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। सस्पेंस से भरपूर सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को रिलीज होगा। सैक्रेड गेम्स अब तक की सबसे मशहूर वेबसीरीजों में से एक है। सोशल मीडिया पर गणेश गायतोंडे के संवादों के मीम्स भी बनाए गये है। गायतोंडे के डायलॉग को लोगों ने खूब पसंद किया था। 'सेक्रेड गेम्स 2' में इस बार बार कल्कि कोचलिन, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप