कोई अवसर इतना बड़ा नहीं होता कि आप सुरक्षा से भी समझौता करें: विद्या बालन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 27, 2019   20:47
  • Like
कोई अवसर इतना बड़ा नहीं होता कि आप सुरक्षा से भी समझौता करें: विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस घटना के बारे में भूल चुकी थी क्योंकि संयोग से कुछ हुआ नहीं था।

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन ने मंगलवार को कहा कि युवा अदाकारों को याद रखना चाहिए कि कोई अवसर इतना बड़ा नहीं हो सकता कि अपनी सुरक्षा से समझौता किया जाए। बालन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कथित तौर पर कुछ साल पहले अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना की आपबीती सुनाई थी। पत्रकार और वृत्तचित्र निर्माता मिनी वैद की इसरो पर आई पुस्तक के विमोचन के मौके पर जब विद्या बालन से पूछा गया कि उन नवोदित कलाकारों के लिए उनका क्या संदेश है जिन्हें इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, इस पर अभिनेत्री ने संवाददाताओं से कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस घटना के बारे में भूल चुकी थी क्योंकि संयोग से कुछ हुआ नहीं था।

इसे भी पढ़ें: विद्या बालन को ''कबीर सिंह'' की कियारा आडवाणी की ये बात बिलकुल नहीं पसंद आई

उन्होंने कहा कि लेकिन उस दिन इंटरव्यू के दौरान मुझे सालों बाद वो घटना याद आ गयी। लेकिन मेरा सौभाग्य था कि मुझे कुछ नहीं हुआ। कोई जबरदस्ती, कोई छेड़छाड़ नहीं हुई। विद्या बालन ने कहा कि मेरा मानना है कि कोई अवसर इतना बड़ा नहीं हो सकता कि आप अपनी सुरक्षा से भी समझौता कर लें। अगर आप अच्छे हैं और खुद पर भरोसा करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

यहां देखें विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर:





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




अमिताभ बच्चन ने शुरू की ‘मे डे’ की शूटिंग, शेयर किया पहले दिन का एक्सपीरियंस

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 28, 2021   18:09
  • Like
अमिताभ बच्चन ने शुरू की ‘मे डे’ की शूटिंग, शेयर किया पहले दिन का एक्सपीरियंस

78 साल की उम्र में, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बने हुए हैं। लेकिन फिल्म उद्योग में अपने सभी दशकों के साथ, वह डर का अनुभव कर रहे है क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म मेयडे की शूटिंग शुरू कर रहा है।

मुंबई। 78 साल की उम्र में, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बने हुए हैं। लेकिन फिल्म उद्योग में अपने सभी दशकों के साथ, वह डर का अनुभव कर रहे है क्योंकि वह अपनी अगली फिल्म मेयडे की शूटिंग शुरू कर रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ‘ मे डे’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस मौके पर उन्होंने फिल्मों की शूटिंग से जुड़ा अपना डर भी जाहिर किया। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग के पहले दिन कुछ भयभीत और सशंकित रहते हैं। ‘मे डे’ को रोमांचक फिल्म की श्रेणी में रखा जा रहा है। इसका निर्देशन बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं। इस फिल्म में वह पायलट की भूमिका अदा कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इसमें सह-पायलट का किरदार अदा कर रही हैं। अब तक बच्चन का किरदार जाहिर नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

इंस्टाग्राम पर 78 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग के लिए कार से बाहर निकलने की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ हे भगवान! नई फिल्मों की शूटिंग का पहला दिन हमेशा बुरे सपने की तरह होता है। डरा हुआ होता हूं और सदैव सशंकित रहता हूं। सोचता रहता हूं कि क्या कर पाऊंगा और अगर किया भी तो क्या यह स्वीकार्य होगा और पसंद किया जाएगा। हमेशा वहां से भागकर छुप जाने का मन होता है।’’ बच्चन की पोस्ट को ट्विटर पर साझा करते हुए अभिनेत्री सिंह ने लिखा कि वह पहली बार मेगास्टार के साथ काम करने को लेकर घबराई हुई हैं।

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के चलते जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग फिर रोकी गई 

अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। पिछले साल, वह जुलाई में कोरोनोवायरस से संक्रमित हुए थे। रिकवरी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट कौन बनेगा करोड़पति 12 था, जो इसी महीने समाप्त हुआ था। अभिनेता के पास नागराज मंजुले की स्पोर्ट्स बायोपिक झुंड, फिल्म चेहरा में इमरान हाशमी के साथ और अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी होंगे। अमिताभ ने एक बहुभाषी निर्माण पर भी हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास भी शामिल होंगे। 







सैफ अली खान का खुलासा, फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी करीना कपूर

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 28, 2021   18:03
  • Like
सैफ अली खान का खुलासा, फरवरी में  दूसरे बच्चे को जन्म देंगी करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले साल सैफ अली खान ने अपने फैंस को तब आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की।

सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले साल सैफ अली खान ने अपने फैंस को तब आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की। अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि करीना की डिलीवरी फरवरी की शुरुआत में होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने 

फिल्मफेयर से बात करते हुए, सैफ अली खान ने खुलासा किया कि बच्चा फरवरी की शुरुआत में होने वाला है। उन्होंने कहा कि करीना और वह दोनों इस समय को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है। अभिनेता ने कहा कि वे पिछले कुछ महीनों में काफी शांत हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जल्दी ही कोई एक हमारी जिंदगी में आने वाला है जो मुझे काफी ज्यादा अलग मेहसूस हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वह इसे थोड़ा भयावह मानते हैं क्योंकि एक और बच्चा एक बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह से मेल खाता है।

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के चलते जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग फिर रोकी गई 

अगस्त 2020 में, करीना कपूर और सैफ अली खान ने घोषणा की कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। तैमूर अली खान उनका पहला बच्चा है। एक बयान में, उन्होंने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक अतिरिक्त बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।







मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 27, 2021   13:48
  • Like
मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है।

प्रेस विज्ञप्ति। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की  बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है। मृणाल ने कई कमिटमेंट्स के बीच, इस वीडियो को शूट करने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ले ली थी। मृणाल इस वीडियो में एक क्यूट और अनोखे लुक में नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

हालांकि, उनके लिए सबसे अच्छी बात शूटिंग प्रक्रिया थी। दर्शकों का कहना है कि वीडियो के लिए एक रोमांटिक जोड़ी की भूमिका निभाते हुए ऑफस्क्रीन मृणाल और गुरू के बीच एक गहरी मित्रता नज़र आयी। एक स्रोत के अनुसार, “उनकी दोस्ती परदे पर एक सुंदर केमिस्ट्री के रूप में खिलती हुई नज़र आई। गाने बेहद ऊर्जावान है और बहुत खूबसूरती शूट हुआ है।“

इसे भी पढ़ें: शादी की रस्में पूरी करने अलीबाग पहुंचे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कश्मीर में कुछ दिनों में ही इस गाने को एक छोटे से टीम के साथ शूट किया गया है। कश्मीर के बर्फीले स्थानों में शूट करना मृणाल के लिए एक अच्छा ब्रेक था।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept