• कोई अवसर इतना बड़ा नहीं होता कि आप सुरक्षा से भी समझौता करें: विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस घटना के बारे में भूल चुकी थी क्योंकि संयोग से कुछ हुआ नहीं था।

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन ने मंगलवार को कहा कि युवा अदाकारों को याद रखना चाहिए कि कोई अवसर इतना बड़ा नहीं हो सकता कि अपनी सुरक्षा से समझौता किया जाए। बालन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कथित तौर पर कुछ साल पहले अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना की आपबीती सुनाई थी। पत्रकार और वृत्तचित्र निर्माता मिनी वैद की इसरो पर आई पुस्तक के विमोचन के मौके पर जब विद्या बालन से पूछा गया कि उन नवोदित कलाकारों के लिए उनका क्या संदेश है जिन्हें इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है, इस पर अभिनेत्री ने संवाददाताओं से कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस घटना के बारे में भूल चुकी थी क्योंकि संयोग से कुछ हुआ नहीं था।

इसे भी पढ़ें: विद्या बालन को ''कबीर सिंह'' की कियारा आडवाणी की ये बात बिलकुल नहीं पसंद आई

उन्होंने कहा कि लेकिन उस दिन इंटरव्यू के दौरान मुझे सालों बाद वो घटना याद आ गयी। लेकिन मेरा सौभाग्य था कि मुझे कुछ नहीं हुआ। कोई जबरदस्ती, कोई छेड़छाड़ नहीं हुई। विद्या बालन ने कहा कि मेरा मानना है कि कोई अवसर इतना बड़ा नहीं हो सकता कि आप अपनी सुरक्षा से भी समझौता कर लें। अगर आप अच्छे हैं और खुद पर भरोसा करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

यहां देखें विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर: