CBFC ने जताई आपत्ति, संजय राउत बोले- ठाकरे पर कोई नहीं लगा सकता प्रतिबंध

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 27 2018 9:24AM
CBFC ने जताई आपत्ति, संजय राउत बोले- ठाकरे पर कोई नहीं लगा सकता प्रतिबंध
Image Source: Google

शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म का का ट्रेलर वरिष्ठ नेता और फिल्म के निर्माता संजय राउत ने लांच किया।

मुंबई। शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म के कुछ दृश्यों पर सेंसर बोर्ड की ओर से आपत्ति जताने की खबरों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता और फिल्म के निर्माता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि कोई इस फिल्म को प्रतिबंधित नहीं कर सकता है। राउत फिल्म का ट्रेलर लांच करने के बाद पत्रकारों से बात रहे थे। उन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखी है। बायोपिक में बाल ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। खबरों के मुताबिक, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बाबरी मस्जिद और दक्षिण भारतीय समुदाय के संबंध में कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है।

इसे भी पढ़ें : कुंभकरण की भांति सो रही हैं BJP, ठाकरे बोले- राम के नाम पर नहीं चलने देंगे कोई जुमला

राउत ने कहा, ‘क्या सही है और क्या सही नहीं है, यह कौन तय करेगा? यह बायोपिक है। यह सच्ची कहानी है। बाला साहेब का जीवन खुली किताब है। सेंसर बोर्ड समझेगा। कुछ चीजों को समझने में समय लगता है।’ राउत ने कहा कि 50 साल पहले बाला साहेब ने भूमिपुत्रों के बारे में बात की थी और उनका विरोध करने वाले मध्य प्रदेश में भूमिपुत्र नीति चाहते हैं। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि प्रतिबंध का कोई सवाल नहीं है। यह ठाकरे है और ठाकरे को कोई प्रतिबंधित नहीं कर सकता है। अभिजीत पानसे निर्देशित फिल्म 23 जनवरी को रिलीज होगी। ठाकरे की जयंती भी 23 जनवरी को ही होती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video