अब नीना गुप्ता सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय की मां का रोल निभाती हुई आएंगी नज़र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 6 2019 6:43PM
अब नीना गुप्ता सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय की मां का रोल निभाती हुई आएंगी नज़र
Image Source: Google

प्रत्येक कलाकार चाहता है कि अधिक से अधिक लोग उसे देखें और अधिक से अधिक लोग उसकी सराहना करें।’’ नीना ने ‘सूर्यवंशी’ में अपनी भूमिका को लेकर हालांकि कोईटिप्पणी नहीं की।

मुंबई। अभिनेत्री नीना गुप्ता आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार की मां की भूमिका में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। नीना ‘बधाई हो’ और ‘मुल्क’ फिल्मों में भी नजर आई थीं। आलोचकों ने इन फिल्मों की काफी सराहना की थी। वह अब बड़ी व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनकर दर्शकों की बड़ी संख्या तक पहुंचेंगी। नीना ने पीटीआई से कहा, ‘‘मुझे अच्छा लग रहा है और मैं बहुत प्रसन्न हूं, विशेषकर इसलिए कि इस प्रकार का बड़ा व्यावसायिक सिनेमा अनेक लोगों द्वारा देखा जाता है।

इसे भी पढ़ें: देशभक्त अक्षय कुमार का वोट न देना लोगों को नहीं आया रास

प्रत्येक कलाकार चाहता है कि अधिक से अधिक लोग उसे देखें और अधिक से अधिक लोग उसकी सराहना करें।’’ नीना ने ‘सूर्यवंशी’ में अपनी भूमिका को लेकर हालांकि कोईटिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने खुद से कहा है कि इस पर कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि इसे बड़ी संख्या में लोग देखेंगे। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रही हूं। ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: सक्षम लोगों को गाली देने समान है मेंटल है क्या, ये हैं किसका भविष्य?



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप