कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के सुखी परिवार में आग लगाने आ रही हैं चंकी पंडे की बेटी अनन्या

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 19 2019 4:02PM
कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के सुखी परिवार में आग लगाने आ रही हैं चंकी पंडे की बेटी अनन्या
Image Source: Google

आपको बता दें कि इस फिल्म में बीवी के रोल के लिए पहले तापसी पन्नू को लिया गया था लेकिन बाद में पत्नी के रोल के लिए भूमि पेडनेकर को साइन कर लिया गया। अचानक फिल्म से हटाए जाने का विरोध भी तापसी पन्नू किया था और निर्माता के जवाब मांगा था।

सुपरस्टार संजीव कुमार की एक फिल्म 1978 में आई थी 'पति पत्नी और वो'। इस फिल्म  ने उस समय काफी धमाल मचाया था और अब 41 साल बाद इस फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी हो चुकी हैं। मुदस्सर अजीज़ इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में 'पति पत्नी और वो' के लिए तीन लीड एक्टर-एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया हैं। फिल्म में 'पति और पत्नी' का किरदार कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर निभा रहे जबकि 'वो' के लिए अनन्या पांडे को चुना गया हैं। अब कार्तिक आर्यन इन दो एक्ट्रेस के साथ फिल्म में इश्क लड़ाते नजर आएंगे। 

इसे भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ‘शकीला’ से देने जा रही हैं विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' को टक्कर

आपको बता दें कि इस फिल्म में बीवी के रोल के लिए पहले तापसी पन्नू को लिया गया था लेकिन बाद में पत्नी के रोल के लिए भूमि पेडनेकर को साइन कर लिया गया। अचानक फिल्म से हटाए जाने का विरोध भी तापसी पन्नू किया था और निर्माता के जवाब मांगा था। वहीं, निर्माताओं ने सीधा कहा कि हमने तापसी को इस फिल्म के लिए कभी साइन ही नहीं किया था। फिल्ममेकर्स ने बयान जारी कर कहा कि इस फिल्म के लिए कई कलाकारों से बातचीत की गई थी लेकिन किसी को भी फाइनल नहीं किया गया था। ऐसे ही कलाकारों की लिस्ट में से एक तापसी भी थी।
खैर अब फिल्म की कास्ट को फाइनल कर लिया गया है। जिसमें देखना होगा की क्या भूमि अपने पति कार्तिक को 'वो' के चक्कर से बाहर निकालती हैं या फिल्म को ट्रेक कुछ और होगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप