महेश बाबू के साथ Pooja Hegde को मिली बड़ी फिल्म, SSMB 28 की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं एक्ट्रेस

Pooja Hegde
ANI
रेनू तिवारी । Dec 10, 2022 1:24PM
पूजा अगले सप्ताह एसएसएमबी 28 की शूटिंग में शामिल होने के लिए तैयार हैं। एसएसएमबी 28 एक एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास कर रहे हैं।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अब महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ बहुप्रतीक्षित एसएसएमबी 28 (SSMB 28) में नजर आएंगी। महेश बाबू के साथ ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म हैं। इससे पहले पूजा हेगड़े को फिल्म राधे श्याम में देखा गया था। बाहुबली प्रभास के साथ ये उनकी पहली फिल्म थी, जिससे काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। फिल्म ने साउथ के सिनेमा में कमाई की लेकिन हिंदी भाषी लोग ज्यादा फिल्म से कनेक्ट नहीं कर सके। जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। उन पूजा की सारी उम्मीदें एसएसएमबी 28 से हैं। एसएसएमबी 28 ने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि महेश बाबू और पूजा हेगड़े ने पहले महर्षि के लिए टीम बनाई थी। 

इसे भी पढ़ें: Pathaan | बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण की तस्वीर आयी सामने, शाहरुख खान ने कहा-'सबसे ग्लैमरस' गर्ल

पूजा अगले सप्ताह एसएसएमबी 28 की शूटिंग में शामिल होने के लिए तैयार हैं। एसएसएमबी 28 एक एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास कर रहे हैं।

SSMB 28 को त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित एक एक्शनर के रूप में प्रस्तुत किया गया है। महेश बाबू और गुरुजी ने पहली बार एक्शन ड्रामा अथाडू (2005) के लिए हाथ मिलाया, जो काफी लोकप्रिय हुआ। एक्शन में त्रिशा, सोनू सूद, नासर और राहुल देव ने अभिनय किया। अभिनेता और त्रिविक्रम बाद में खलेजा (2010) के लिए फिर से मिले, जो अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा। यह देखा जाना बाकी है कि क्या एसएसएमबी 28 इस संयोजन के प्रशंसकों के लिए एक अच्छा अनुभव साबित होता है।

इसे भी पढ़ें: Vicky Donor का सीक्वल कब आएगा? Ayushmann Khurrana चाहते हैं 10 साल बाद बने पार्ट 2

इसमें पूजा हेगड़े प्रमुख महिला के रूप में हैं और महर्षि (2019) के बाद महेश बाबू के साथ उनकी दूसरी फिल्म है। एसएसएमबी 28 में एक्शन से भरपूर दूसरी छमाही होने की उम्मीद है। दूसरी ओर, इंटरवल से पहले के हिस्सों में रोमांटिक सीक्वेंस होने की संभावना है। एसएसएमबी 2023 में सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है।

अन्य न्यूज़