सिनेमा के बाहुबली प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म SAHOO का TEASER रिलीज

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 13 2019 6:01PM
सिनेमा के बाहुबली प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म SAHOO का TEASER रिलीज
Image Source: Google

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ''साहो'' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में फिल्म के किरदारों के एक्शन की एक झलक को दिखाया गया है। ये झलक ही काफी शानदार है तो फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

नयी दिल्ली। लंबे समय से इंतजार कर रहे सिनेमा के बाहुबली के फैंस के लिए अच्छी खबर आ गई है। साउथ इंडियन एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर पर एक लाइन में अगर कमेंट किया जाए तो ये शानदार है। हॉलीवुड एक्शन की तर्ज पर फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर की क्यूट केमिस्ट्री को दिखाया गया है। दोनों की जोड़ी अच्छी लग रही है। इससे पहले प्रभास और अनुष्का शेट्टी को फैंस साथ में देखना ज्यादा पसंद करते थे। फिल्म साहो के निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद अनुष्का शेट्टी ही थी, लेकिन बढ़े वजन के कारण वो रोल में फिट नहीं बैठ रहीं थीं और अनुष्का शेट्टी वजन उस दौरान घटा नहीं सकती थी। जिसके बाद निर्देशकों ने श्रद्धा कपूर को फिल्म में ले लिया। फिल्म साहो 15 अगस्त 2019 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

फिल्म 'साहो' का टीजर

फिल्म 'साहो' का 2017 से इंतजार हो रहा है। फिल्म का इंतजार आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स भी कर रहे हैं। क्योंकि कहा जा रहा था ये काफी बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म के टीजर में फिल्म के किरदारों के एक्शन की एक झलक को दिखाया गया है। ये झलक ही काफी शानदार है तो फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। टीजर में कमाल के एक्शन सीन है जो अभी तक हमने हॉलीवुड फिल्मों में ही देखे थे। फिल्म लव स्टोरी और एक्शन पर आधारित है। खैर फिल्म की कहानी का क्या बेस है ये तो ट्रेलर आने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्राफ, नील नीतिन मुकेश और महेश मांजरेकर जैसे बड़े स्टार है। फिल्म साहो के टीजर को तीन भाषा में रिलीज किया गया है तमिल, तेलुगु और हिंदी।


 
यहां देखें फिल्म साहो की टीजर

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप