प्रभास की फिल्म 'साहो' की रीलिज डेट टली, जाने क्या है वजह?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 19 2019 5:04PM
प्रभास की  फिल्म 'साहो' की रीलिज डेट टली,  जाने क्या है वजह?
Image Source: Google

दक्षिण के सुपरस्टार प्रभाष 2017 में आई फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद फिल्म ‘साहो’ के साथ वापसी कर रहे हैं। हालांकि, यह फिल्म अब निर्धारित तिथि से दो हफ्ते देरी रिलीज होगी। निर्माताओं के अनुसार पहले यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह सिनेमा हॉल में 30 अगस्त को प्रदर्शित की जायेगी।

मुंबई। दक्षिण के सुपरस्टार प्रभाष 2017 में आई फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद फिल्म ‘साहो’ के साथ वापसी कर रहे हैं। हालांकि, यह फिल्म अब निर्धारित तिथि से दो हफ्ते देरी रिलीज होगी। निर्माताओं के अनुसार पहले यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह सिनेमा हॉल में 30 अगस्त को प्रदर्शित की जायेगी। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल शादी से पहले बने पिता गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

निर्माताओं के प्रवक्ता ने कहा कि हम दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ लाना चाहते हैं। एक्शन दृश्यों को बेहतर बनाने के लिए हमें कुछ और समय की आवश्यकता है। हालांकि तिथि स्वतंत्रता दिवस को बदल रहे हैं, लेकिन हम ‘साहो’ की रिलीज स्वतंत्रता दिवस के महीने में रखना चाहते हैं। हम बड़े पैमाने पर बड़ी फिल्म को लाने के लिए समर्पित हैं। इस फिल्म में प्रभाष के साथ श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप