प्रभास के गाल पर फैन ने मारा थप्पड, फिर देखिए कैसा था 'बाहुबली' का रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 6 2019 3:09PM
प्रभास के गाल पर फैन ने मारा थप्पड, फिर देखिए कैसा था 'बाहुबली' का रिएक्शन
Image Source: Google

जी हां प्रभास अपनी फिल्म ''साहो'' की शूटिंग से जब वापस लौट रहे थे तो एयरपोर्ट पर मौजूद प्रभास के फैंस उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दिए इसी बीच उनकी एक महिला फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक करा रही थी।

जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा... 'बाहुबली' का ये डायलॉग फीका पड़ गया हैं क्योंकि 'बाहुबली' को थप्पड पड़ गया है वो भी किसी और से नहीं बल्कि प्रभास की फैंन ने ही उन्हें थप्पड जड़ दिया.... अब आप सोच रहें होंगे की हम गलत बोल रहे हैं ऐसा कैसे हो सकता है- लेकिन हम आपको एकदम सहीं खबर दे रहे हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी रिलीज

जी हां प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग से जब वापस लौट रहे थे तो एयरपोर्ट पर मौजूद प्रभास के फैंस उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दिए इसी बीच उनकी एक महिला फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक करा रही थी। लेकिन उसे वाकई भरोसा नहीं हो रहा था कि प्रभास उनके सामने हैं.... उनको सच में पास देखने पर भरोसा करने के लिए महिला फैन ने प्रभास को गाल पर छूआ लेकिन वो छूना थोड़ा तेज हो गया और जम गया प्रभास के गाल पर थप्पड़ की तरह...

यहां देखें वीडियो-



फैन का ऐसा रिएक्शन देखकर प्रभास को कुछ समझ नहीं आता। वे मुस्कुराते हुए अपने गाल पर हाथ लगाते हैं और दूसरे फैन के साथ फोटो खिंचवाने लगते हैं। प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video