प्रकाश राज जो कहते हैं, वह करते हैं: कमल हासन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 7 2019 9:08AM
प्रकाश राज जो कहते हैं, वह करते हैं: कमल हासन
Image Source: Google

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रकाश राज राजनीति में उतरने वाले सबसे नये कलाकार हैं। राज पिछले कुछ वर्षों से देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय को मुखरता से जाहिर करते रहे हैं।

चेन्नई। मक्कल निधि मैयम के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि अभिनेता जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं।अभिनेता प्रकाश राज ने शनिवार को कहा कि वह एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बेंगलुरु सेंट्रल संसदीय क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अभिनेता से राजनेता बने हासन ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे दोस्त श्रीमान @प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं। वादा पूरा करने के लिए धन्यवाद।’’



आम आदमी पार्टी ने भी राज को अपना समर्थन दिया और कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए।’’ आप ने ट्वीट किया, ‘‘प्रसिद्ध अभिनेता @प्रकाश राज की लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना है, @आम आदमी पार्टी उन्हें अपना खुला समर्थन देती है। 
 
 
बेंगलुरू में पार्टी की एक बैठक में, मनीष सिसोदिया ने उनके फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि, राजनीति में सभी अच्छे लोगों का स्वागत है।’’ दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रकाश राज राजनीति में उतरने वाले सबसे नये कलाकार हैं। राज पिछले कुछ वर्षों से देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय को मुखरता से जाहिर करते रहे हैं।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video