'रसभरी' में दिखाए गये बच्ची के विवादित सीन पर प्रसून जोशी ने जताई नराजगी, स्वारा भास्कर ने दिया जवाब

'रसभरी' में दिखाए गये बच्ची के विवादित सीन पर प्रसून जोशी ने जताई नराजगी, स्वारा भास्कर ने दिया जवाब

प्रसून जोशी ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए ट्विटरर का सहारा लिया और एक ट्विट करते हुए लिखा- दुःख हुआ।वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है।

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी हैं। रसभरी को दर्शकों ने बिलकुल नापसंद कर दिया। स्वरा की रसभरी को 1 स्चार की रेटिंग मिली हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की फिल्म रसभरी पर काफी मीम और जोक भी बनाए गये। खैर रसभरी को नापसंद करने का लोगों का अपना कारण हैं लेकिन सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन के हेड और लेखक प्रसून जोशी ने इस वेब सीरीज के एक सीन को लेकर आपत्ति जताई है। 

इसे भी पढ़ें: विद्युत जामवाल का फिटनेस के प्रति ऐसा पागलपन देखकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें जंगल में क्या कर रहे हैं

प्रसून जोशी ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए ट्विटरर का सहारा लिया और एक ट्विट करते हुए लिखा- दुःख हुआ।वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है।आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहाँ बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत ने बॉलीवुड के ‘अपने’ और ‘बाहरी’ लोगों के अंतर को सामने ला दिया

प्रसून जोशी के इस ट्वीट का जवाब रसभरी की लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया हैं। स्वरा ने बताया कि जैसा प्रसून समझ रहे हैं सीन उसके बिल्कुल उलट है। उन्होंने लिखा, 'आदर सहित सर, शायद आप सीन गलत समझ रहे हैं। सीन में जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपने मर्जी नाच रही है- पिता देख कर झेंप जाता है और शर्मिंदा होता है। नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी सेक्सुलाइज करेगा- सीन यही दिखाता है. #Rasbhari'

आपको बता दें कि स्वरा भास्कार अपने राजनीतिक बयानों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। स्वरा एक दिल्ली की राजनीति में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था।