मेरी मां पर बनी बायोपिक का नाम ‘एक थी स्मिता’ होना चाहिए: प्रतीक बब्बर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 27 2018 2:59PM
मेरी मां पर बनी बायोपिक का नाम ‘एक थी स्मिता’ होना चाहिए: प्रतीक बब्बर
Image Source: Google

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने कहा कि अगर उनकी मां के जीवन पर बायोपिक बनती है तो उन्हें बेहद खुशी होगी और इसका नाम ‘एक थी स्मिता’ होना चाहिए।

मुंबई। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने कहा कि अगर उनकी मां के जीवन पर बायोपिक बनती है तो उन्हें बेहद खुशी होगी और इसका नाम ‘एक थी स्मिता’ होना चाहिए। बब्बर ने बताया कि लोगों ने मेरी मां को लेकर बायोपिक बनाने की बात की है। मैं इससे उत्साहित हूं। उन्होंने अपनी छोटी सी जिंदगी में काफी प्रभावशाली जीवन जिया। यह खास है। उन पर बायोपिक बनती है तो मुझे अच्छा लगेगा।

भाजपा को जिताए

स्मिता पाटिल को मराठी और हिंदी सिनेमा की अच्छी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। पाटिल ने अपने एक दशक के करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। पाटिल ने राज बब्बर से शादी की थी और उनकी मौत 31 साल की उम्र में 1986 में हो गई। उस समय प्रतीक बब्बर महज दो महीने के थे।

अभिनेता ने कहा कि मैं आज भी उन्हें बहुत याद करता हूं। उनकी स्मृति मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक रही हैं। मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं लेकिन सबसे ज्यादा मैंने उन्हें भूमिका में पसंद किया है। बब्बर अभी अपनी आनेवाली फिल्म ‘मुल्क’ के प्रचार में व्यस्त हैं। यह फिल्म तीन अगस्त को रिलीज होगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story