ICU में मौत से जंग लड़ रहे है ठाकुर सज्जन सिंह, वित्तीय सहायता के लिए भाई ने लगाई गुहार

ICU में मौत से जंग लड़ रहे है ठाकुर सज्जन सिंह, वित्तीय सहायता के लिए भाई ने लगाई गुहार

टीवी अभिनेता अनुपम श्याम, जो शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, जिसमें उन्होंने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाया था, को सोमवार रात डायलिसिस के बाद कथित तौर पर उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गयी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल केआईसीयू में भर्ती कराया गया है।

टीवी अभिनेता अनुपम श्याम, जो शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, जिसमें उन्होंने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाया था, को सोमवार रात डायलिसिस के बाद कथित तौर पर उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गयी जिसके बाद  उन्हें मुंबई के एक अस्पताल  केआईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनके भाई ने अनुपम श्याम के इलाज के लिए इंडस्ट्री के लोगों से वित्तीय मदद  मांगी हैं। उन्होंने बिरादरी से अनुरोध किया है कि अनुपम श्याम की हालत ठीक नहीं है उनके ईलाज के लिए पैसे नहीं है जो कुछ था वो खत्म हो गया है कृपया इस स्थिति में कोई मदद करें। 

 

इसे भी पढ़ें: जान जोखिम में डालकर बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं अक्षय कुमार, इस सफर को पूरा करने जल्द निकलेंगे

अनुपम की स्वास्थ्य स्थिति और वित्तीय सहायता की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए, उनके भाई अनुराग ने Spotboye.com को बताया, “वह पिछले छह महीनों से अस्वस्थ चल रहे हैं। उनकी किडनी में संक्रमण है, जिसके कारण हमने उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया था और लगभग डेढ़ महीने तक उनका इलाज किया। उस समय उनकी सेहत ठीक रही लेकिन डॉक्टर ने उन्हें समय-समय पर डायलिसिस का सुझाव दिया लेकिन उन्होंने आयुर्वेदिक उपचार के लिए जाने का फैसला किया क्योंकि डायलिसिस में बहुत खर्च होता है। आयुर्वेदिक उपचार से कोई मदद नहीं मिली। हाल ही में डायलिसिस नहीं करवाने के कारण वह ज्यादा बीमार हो गए। उनकी छाती पानी से भर गई थी, इसलिए हमने फिर से उनका डायलिसिस शुरू किया और उन्हें राहत मिलने लगी। ”

इसे भी पढ़ें: बहुत हुआ आराम! अक्षय कुमार और धनुष के साथ काम पर लौटेंगी सारा अली खान

उन्होंने कहा, "मैं मलाड अस्पताल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन कल उनका डायलिसिस कराने के बाद उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गयी, वहां के डॉक्टर ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी अन्य अस्पताल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू है। इसलिए मैंने उन्हें दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन यह महंगा है और हमारे पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। अनुपम ने जो कुछ कमाया है, वह सब उसकी दवा पर खर्च हो चुका है। हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है। मैं आप सभी से उनकी बिरादरी में इस बात को फैलाने का अनुरोध करता हूं ताकि कोई आगे आकर हमारी मदद कर सके। ”

एस रामचंद्रन नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर खबर साझा की और आमिर खान और सोनू सूद को मदद के लिए टैग किया। उन्होंने लिखा, “अभिनेता अनुपम श्याम ICU में हैं। @aamir_khan @SonuSood से आवश्यक मदद की गुहार। ” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "वह गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में हैं।"

अनुपम को 2009 में प्रसारित स्टार प्लस टीवी शो प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह की नकारात्मक भूमिका के लिए जाना जाता है।