प्रियंका और निक की शादी होगी बेहद खास, क्योंकि आने वाले है प्रधानमंत्री मोदी

प्रियंका और निक की शादी होगी बेहद खास, क्योंकि आने वाले है प्रधानमंत्री मोदी

रणवीर-दीपिका की शादी के बाद अब प्रियंका और निक की शादी के दिन नजदीक आ रहे हैं। प्रियंका- निक 2 दिसंबर को दोनों हिन्दू रीति रिवाज से शादी करेंगे। इसके बाद 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करेंगे।

रणवीर-दीपिका की शादी के बाद अब प्रियंका और निक की शादी के दिन नजदीक आ रहे हैं। प्रियंका- निक 2 दिसंबर को दोनों हिन्दू रीति रिवाज से शादी करेंगे। इसके बाद 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी करेंगे। खबर ये भी आ रही है कि दोनों 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे। एक दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में। वैसे बता दें कि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी की डेट की ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है। प्रियंका दिल्ली में अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही थीं। इसी बीच उनके मंगेतर निक जोनस भी राजधानी पहुंचे।

कहा जा रहा है कि निक जोनस दिल्ली में इसलिए आए थे ताकि वह प्रियंका के साथ अपनी शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन्वाइट कर सकें। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक, अभी तक यह पता नहीं चला है कि वास्तव में प्रियंका और निक, पीएम मोदी से मिल सके हैं या नहीं लेकिन शादी में शामिल होने के इनके स्पेशल मेसेज के साथ इन्विटेशन पीएम तक जरूर पहुंचा दिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इनकी शादी में शामिल हो सकते हैं।