Prabhasakshi
रविवार, नवम्बर 18 2018 | समय 16:25 Hrs(IST)

बॉलीवुड

TOP 10 - प्रियंका की शादी में आएंगे ये 'शाही मेहमान' तो सलमान से आगे निकले अक्षय

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 23 2018 3:13PM

TOP 10 - प्रियंका की शादी में आएंगे ये 'शाही मेहमान' तो सलमान से आगे निकले अक्षय
Image Source: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने 18 अगस्त को भारत में सगाई की और इसके साथ ही अपनी रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर भी लगा दी। सगाई के बाद  प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गयी हैं और साथ ही इस 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' वाली शादी की गेस्ट लिस्ट का काम भी शुरु हो गया है। इस गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान और द रॉक जैसे नाम तो हैं लेकिन सबसे बड़ा नाम है 'शाही मेहमान' मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी का। प्रियंका और मेगन मार्कल अच्छी दोस्त हैं और पिछले दिनों मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी की शादी में प्रियंका भी शामिल हुईं थीं। अब इस शाही जोड़े की प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने की बात सामने आ रही है।

 
दूसरी तरफ सलमान खान और अक्षय कुमार के सितारे बुलंदी पर है खबर है कि फोर्ब्स द्वारा बुधवार को दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की फेहरिस्त जारी कर दी गई। टॉप 10 की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में जगह बनाई है। आम तौर पर इस लिस्ट में शामिल रहने वाले एक्टर शाहरुख खान इस बार इस लिस्ट में नहीं हैं।
 
कंट्रो क्वीन कंगना रानौत ने नई फिल्म साइन कर दी है। कहा जा कहा है फिल्मनिर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' में कंगना रानौत, नीना गुप्ता और जस्सी गिल जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने जा रही हैं। ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द गिर्द घूमती है, जो एकसाथ हंसता है..रोता है..सपने देखता है और उन्हें पूरे करने के लिए एक साथ खड़ा रहता है।
 
अब फिर बात मुझे प्रियंका की करना पड़ेगी क्योंकि ये हफ्ता तो प्रियंका के नाम ही रहा.. अपको बता दे कि कई दिनों से तलाश हो रही थी कि ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 में एक्ट्रेस कौन होगी, इसे लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कृष 4 में ऋतिक के साथ एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी फाइनल होगी। प्रियंका ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। जल्द ही फिल्म के स्टारकास्ट की ऑफिशियल घोषणा कर दी जाएगी। कृष 4 साल 2020 में रिलीज होने वाली है। 
 
तो दूसरी और फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रियंका से सलमान की नाराजगी वाली खबरों को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि प्रियंका मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैं उनसे नाराज नहीं हो सकता. जफर ने कहा कि प्रियंका ने मुझे कुछ बेहद जरूरी वजह बताईं थी, जिसके बाद मैं उन्हें न नहीं कह सका. उन्होंने कहा कि कोई भी जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा है उसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ का भी ख्याल रखने की जरूरत है।
खैर वजह जो भी हो देसी गर्ल ने फिल्म छोड़ी बहुत गलत टाइम थी.... अब बॉलीवुड में कुछ परम-पराए हैं अपने बेटी- बेटो को बॉलीवुड में लांच करने की सैफ अली खान, सलनाम , श्रीदेवी जैसे कई बड़े स्टार ये परंपरा निभा रहै है इनमे एक नाम ओर जुड़ गया है... 
 
'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की हिरोइन रहीं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड में अपना विचित्र सफर एक ऐसे मर्द के रूप में शुरू करने जा रहे हैं, जिसे किसी तरह का शारीरिक दर्द नहीं होता. अपनी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के ट्रेलर में उनके माथे और नाक से खून निकल रहा है और वह सड़क पर चलते हुए दुर्लभ जन्मजात बीमारी जो दर्द को रोकती है, उसके बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
 
आगामी फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' में दर्जी की भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि फिल्म में अपने किरदार को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए उन्होंने तीन महीने तक सिलाई सीखी. वरुण ने कहा, "मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है. मुझे लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली मास्टरजी हूं। दर्शन और नूर भाई ने मेरी बहुत मदद की। मुझे इस कौशल को सीखने में तीन महीने लगे।"
 
केरल में बाढ़ त्रासदी से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। राहत कोष में कई सेलेब्स ने दान दिया है। इस बीच एक कपल ऐसा है जिन्हें बाढ़ पीड़ितों के अलावा वहां फंसे जानवरों की भी चिंता है। यहां बात हो रही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की। सूत्रों का कहना है कि ''विराट-अनुष्का ने एक ट्रक स्पॉन्सर किया है जो वहां फंसे जानवरों के लिए खाना और दवाइयों की मदद पहुंचाएगा। वे केरल के लोकल NGO के साथ भी संपर्क में हैं। ये NGO 8 लोगों की रेस्क्यू टीम को रिहैब के लिए भेज रहा है।''
 
अक्षय कुमार के साथ यश राज फिल्म्स एक पीरियड ड्रामा बनाने जा रहा है। इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे और पृथ्‍वीराज चौहानी की भूमिका अक्षय कुमार अदा करेंगे। पृथ्वीराज के बहादुरी के किस्से सभी ने सुन रखे हैं और बड़े परदे पर इन्हें देखना रोचक होगा। वैसे अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। यह फिल्म सनी देओल करने वाले थे और इसका खुलासा खुद सनी ने एक फिल्म मैगजीन से बात करते हुए किया।
 
 
विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’ के आइटम सॉन्ग नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा. फिल्म का ये गाया ‘‘हैलो हैलो’’ गुलजार ने लिखा है और रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गीत की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है।
 
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: