'पब्लिसिटी का भूखा इंसान', Ex हसबैंड के चेप होने से तंग आईं Sara khan, कहा- Ali Merchant हमेशा विवाद बढ़ाने की कोशिश करता है

Sara Khan
Sara Khan and Ali Merchant Instagram
रेनू तिवारी । Nov 23, 2022 2:36PM
सारा खान टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। इन वर्षों में, उन्होंने बेखुदी, सपना बाबुल का, बिदाई, राम मिलाए जोड़ी और कई अन्य शो के साथ अपना नाम बनाया है। अभिनेत्री को विवादास्पद शो बिग बॉस 4 में अपने सह-प्रतियोगी अली मर्चेंट के साथ प्यार हो गया था और उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी कर ली थी।

सारा खान टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। इन वर्षों में, उन्होंने बेखुदी, सपना बाबुल का, बिदाई, राम मिलाए जोड़ी और कई अन्य शो के साथ अपना नाम बनाया है। अभिनेत्री को विवादास्पद शो बिग बॉस 4 में अपने सह-प्रतियोगी अली मर्चेंट के साथ प्यार हो गया था और उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी कर ली थी। रियलिटी शो में शादी करने के उनके फैसले ने तब काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दुर्भाग्य से शो से बाहर आने के बाद चीजें जल्द ही बिखर गईं। अली और सारा के बीच काफी झगड़े होने लगे और दोनों ने 2011 में तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद वह सह-प्रतियोगी के रूप में एक-दूसरे से कभी नहीं मिले। 

अब हाल ही में मीडिया से बातचीत में सारा और उनके वर्तमान प्रेमी शांतनु राजे ने खुलासा किया कि कैसे अली मर्चेंट जानबूझकर पार्टियों में उनसे टकराते हैं और सारा के साथ प्रचार और विवाद पैदा करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ हुई बातचीत में सारा खान और उनके पायलट-ब्वॉयफ्रेंड के बीच दिल खोलकर बातचीत हुई, जिसमें होस्ट ने शांतनु से पूछा कि क्या वह अली मर्चेंट की वजह से असुरक्षित महसूस करते हैं। इसका जवाब देते हुए शांतनु ने कहा कि वह असुरक्षित महसूस नहीं करते क्योंकि हर किसी का एक अतीत होता है। उन्होंने कहा कि सारा एक पब्लिक फिगर हैं, यही वजह है कि उनका अतीत अखबारों में छपता है और हर कोई इसके बारे में विस्तार से जानता है, लेकिन इससे उन्हें कम गर्व महसूस नहीं होता। उन्होंने एक स्वतंत्र और मजबूत महिला होने के लिए सारा की सराहना की।

इसके अलावा, उसी बातचीत में, सारा ने खुलासा किया कि कैसे अली मर्चेंट गोवा पार्टी में उससे और शांतनु से टकरा गया था और दोस्त बनने की कोशिश कर रहा था। उसने कहा कि उसके दोस्त होने से इनकार करने के बाद भी अली मर्चेंट पब्लिसिटी पाने के लिए मेरे पास वापस आता रहता है। वह पब्लिसिटी का भूखा हैं। 

इससे पहले ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सारा खान ने बताया था कि वह शांतनु से आपसी दोस्तों के जरिए मिली थीं। हालांकि डेढ़ साल बाद ही एक फोटो मैसेजिंग ऐप पर दोनों के बीच रोमांस पनपने लगा। सारा ने कहा कि कुछ देर चैट करने के बाद उन्होंने उनसे मिलने का फैसला किया। मिलने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि “शांतनु और मैं एक-दूसरे को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानते थे और पार्टियों में मिलते थे लेकिन कभी एक-दूसरे से बात नहीं की। लगभग डेढ़ साल बाद हम एक फोटो मैसेजिंग एप्लिकेशन पर जुड़े, चैटिंग की और मिलने का फैसला किया। जब हम मिले, हमने तुरंत कनेक्शन महसूस किया लेकिन हम इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे। ये सब उन्होंने (मुस्कुराते हुए) कहा है।

अन्य न्यूज़