• अश्लील फिल्म मामला: राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया,

पुलिस ने कुंद्रा को अधिकतम अवधि के लिए हिरासत में रखने के अनुरोध के साथ मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि 45 वर्षीय व्यवसायी ने अश्लील सामग्री का निर्माण और बिक्री कर आर्थिक लाभ अर्जित कररहा था।

मुंबई। अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के एक मामले में मुंबई की एक अदालत ने व्यवसायी राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कुंद्रा, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता तथा सूचना प्रौद्योगिकी कानून के प्रावधानों के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोमवार रात को गिरफ्तारी की थी।

इसे भी पढ़ें: राहुल वैद्य की मां ने दिशा परमार का किया गृह प्रवेश, लाल सूट में सुंदर लग रही दुल्हन

पुलिस ने कुंद्रा को अधिकतम अवधि के लिए हिरासत में रखने के अनुरोध के साथ मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि 45 वर्षीय व्यवसायी ने अश्लील सामग्री का निर्माण और बिक्री कर आर्थिक लाभ अर्जित कररहा था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुंद्रा का फोन जब्त कर लिया है और उसकी जांच करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कुंद्रा के व्यापारिक लेनदेन की भी छानबीन की जाएगी। कुंद्रा के अलावा पुलिस ने एक आरोपी रायन थोर्प को भी अदालत में पेश किया जिसे इस मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। थोर्प को भी 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।