बड़ा ऐलान! एक्सपेरिमेंट नहीं अब केवल प्यार करेंगे शाहरूख खान

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 6 2019 3:31PM
बड़ा ऐलान! एक्सपेरिमेंट नहीं अब केवल प्यार करेंगे शाहरूख खान
Image Source: Google

खैर कोई बात नहीं थोड़ा ब्रेक लेकर ही सही शाहरूख खान ने एक बार फिर से स्क्रीन पर लौटने की तैयारी कर ली है। वो भी अपने पुराने अंजाद में... जी हां अब शाहरूख खान एक्सपेरिमेंट नहीं बल्कि हिरोइन से रोमांस करेंगे।

लंबे समय से बॉलीवुड के खान एक हिट के लिए तरह रहे है। कभी आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने दर्शकों को ठग लिया, तो कभी शाहरूख खान ने बऊआ बनकर धोखा दिया। सलमान की ट्यूबलाइट तो बॉक्स ऑफिस पर जलते ही फ्यूज़ हो गई। टाइगर को जिंदा करके भी सलमान खास धमाल नहीं मचा पाए। खैर इसमें सबसे ज्यादा निराश बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान ने किया है। शाहरूख खान पिछले पांच सालों से एक भी हिट नहीं दे पाएं है। उनके बिजनेस का ग्राफ तो बढ़ रहा हैं लेकिन एक्टिंग का ग्राफ गिर रहा है। शाहरूख खान ने कई एक्सपेरिमेंट किये लेकिन असफल रहे। शायद दर्शक उनके स्टाइल को देख कर थक चुके है।

इसे भी पढ़ें: चीन के फिल्म महोत्सव में भारतीय फिल्मों का होगा प्रदर्शन

खैर कोई बात नहीं थोड़ा ब्रेक लेकर ही सही शाहरूख खान ने एक बार फिर से स्क्रीन पर लौटने की तैयारी कर ली है। वो भी अपने पुराने अंजाद में... जी हां अब शाहरूख खान एक्सपेरिमेंट नहीं बल्कि हिरोइन से रोमांस करेंगे। गलियारों में शाहरूख खान की नई फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। खबरे है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ शाहरूख खान अपनी अगली फिल्म करेंगे। दोनों के बीच फिल्म को लेकर लंबे समय से बातें चल रही थी। लेकिन अब फाइनल हो गया है कि शाहरूख खान राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे है। ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी।

इसे भी पढ़ें: मोदी ने अभिनय में दिलीप कुमार, शाहरूख खान जैसे अभिनेताओं को पीछे छोड़ा: फारूक अब्दुल्ला

आपको बता दें की बीते पांच सालों में शाहरूख खान ने दिलवाले, फैन, ऐ दिल है मुश्किल, रईस, जब हैरी मेट सेजल, जीरों जैसी फिल्में दी है इनमें से एक भी फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। जिसके बाद शाहरूख खान ने बॉलीवुड और फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेने की सोची थी। लेकिन राजकुमार की लव स्टोरी के साथ वो एक बार फिर रोमांस के बादशाह बनने जा रहे है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप