राजकुमार राव का 36वां जन्मदिन! गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने इस रोमांटिक अंदाज में किया विश

राजकुमार राव का 36वां जन्मदिन! गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने इस रोमांटिक अंदाज में किया विश

पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर राजकुमार की कुछ अनदेखी त्सवीरें पोस्ट की है। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। ये पोस्ट देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि पत्रलेखा और राजकुमार राव के बीच काफी प्यार है।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव 31अगस्त को 36 साल के हो गये हैं। सोशल मीडिया पर राजकुमार राव के फैंस ने उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने अपने प्रेमी को कुछ खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर राजकुमार की कुछ अनदेखी त्सवीरें पोस्ट की है। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। ये पोस्ट देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि पत्रलेखा और राजकुमार राव के बीच काफी प्यार है।

इसे भी पढ़ें: पांच महीने बाद परिवार से मिली मलाइका अरोड़ा, साथ में मिलकर मनाया ओणम का त्योहार

पत्रलेखा ने राजकुमार राव  की तीन  अलग अलग तस्वीरों को पोस्ट किया है। पहली तस्वीर में न्यूटन एक्टर ने  ब्लैक एंड व्हाइट है और दूसरी तस्वीर में वह खूबसूरत वादियों में खड़ें हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है एक खूबसूरत दिल रखने वाले सोने जैसे लड़के को जन्मदिन की बधाई।

 

फिल्म निर्माता फराह खान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा “Awwww आज राजकुमार राव का जन्मदिन है !!! धन्यवाद मुझे बताते के लिए! ” इसके तुरंत बाद, उन्होंने अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। उसने लिखा, "जन्मदिन मुबारक मेरे प्यारे @rajkummar_rao ... जब तक हम फिर से मिल नहीं सकते तब तक प्यार का भार भेजते हैं।" उसने अपने साथ एक और तस्वीर साझा की और कहा, "हम फिर से एक साथ जश्न मनाएंगे।

 राजकुमार के बरेली की बर्फी के सह-कलाकार आयुष्मान खुर्राना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोनों की एक तस्वीर साझा करके उनके लिए कामना की। उन्होंने लिखा "जन्मदिन मुबारक हो @rajkummar_rao एक अच्छा एक बदमाश बबुआ है!"। श्रद्धा कपूर, मौनी रॉय सहित तमाम सितारों ने राजकुमार राव का सोशल मीडिया से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।