गली के बच्चों ने रास्ते में रकुल प्रीत को घेरा, किसी तरह बचकर भागीं!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 7:10PM
गली के बच्चों ने रास्ते में रकुल प्रीत को घेरा, किसी तरह बचकर भागीं!
Image Source: Google

रकुल प्रीत के आसपास मंडराते हुए, वे कार का रास्ता रोकते रहे बच्चों के इस व्यवहार से रकुल नाराज हो गई। वह बच्चों से बचते हुए और जल्दबाजी में कार की ओर बढ़ने लगी।

अकसर आपने देखा होगा कि बी-टाउन की हस्तियां अपने फैंस के लिए बीच-बीच में कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जिससे उनकी लोकप्रियता बढ़ जाती है। लेकिन कई बार फैंस भी कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे सेलेब्स की मुसीबतें बढ़ जाती हैं। हाल ही मे 'दे दे प्यार दे' की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जब रकुल प्रीत सिंह बांद्रा में स्थित फार्मर्स कैफ़े से बाहर निकल रही थी, तब गली के कुछ स्ट्रीट किड्स द्वारा रकुल को घेर लिया गया। ये सारे बच्चे रकुल प्रीत को देखने के लिए उत्साहित थे। ये बच्चे रकुल की कार के सामने खड़े हो गये, बच्चे रकुल को कार में नहीं बैठने दे रहे थे। रकुल प्रीत के आसपास मंडराते हुए, वे कार का रास्ता रोकते रहे बच्चों के इस व्यवहार से रकुल नाराज हो गई। वह बच्चों से बचते हुए और जल्दबाजी में कार की ओर बढ़ने लगी।

इसे भी पढ़ें: क्या सुजैन से फिर से शादी करना चाहते हैं ऋतिक रोशन? खुद बताई दिल की बात

ये पूरी कहानी एक वीडियो में कैद हो गई। जिसे अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है।


काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में स्विट्जरलैंड में अपनी आगामी तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'मनमधुडु 2' की शूटिंग शुरू की। अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के साथ 'मरजावां' में भी दिखाई देंगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video