रनबीर कपूर ने किया कन्फर्म, स्वस्थ हो रहे हैं ऋषि कपूर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 20 2019 3:53PM
रनबीर कपूर ने किया कन्फर्म,  स्वस्थ हो रहे हैं ऋषि कपूर
Image Source: Google

36 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पुरस्कार समारोहों से पूरे फिल्म उद्योग को एक साथ आने का मौका मिलता है और कलाकारों को एक दूसरे के काम को सराहने का मौका मिलता है।

मुंबई। अभिनेता रनबीर कपूर ने कहा है कि उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर स्वस्थ हो रहे हैं और जल्दी ही वह वापस आ जायेंगे। कपूर मंगलवार को यहां जी सिने अवार्ड्स 2019 समारोह से इतर संवाददाताओं से बात कर रहे थे। समारोह में रनबीर को फिल्म ‘संजू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

 
रनबीर ने कहा, ‘‘वह (ऋषि) स्वस्थ हो रहे हैं। वह जल्द ही वापस लौटेंगे। उन्हें फिल्मों और काम से दूरी खल रही है। मुझे उम्मीद है कि आप सब की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के चलते वह जल्द वापस आयेंगे।’’ 36 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि पुरस्कार समारोहों से पूरे फिल्म उद्योग को एक साथ आने का मौका मिलता है और कलाकारों को एक दूसरे के काम को सराहने का मौका मिलता है। 
 


 
उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म उद्योग के लिए 2018 का साल अच्छा रहा। समय बीतने के साथ ही फिल्में बेहतर कर रही हैं। अच्छी विषय वस्तु सामने आ रही है और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। इस साल की शुरूआत भी शानदार रही।’’ वर्तमान में फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ में काम कर रहे रनबीर ने कहा कि अगले 35-40 दिनों में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video