लव रंजन के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर की फिल्म की तारीख बढ़ाई जा सकती है आगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 11:28AM
लव रंजन के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर की फिल्म की तारीख बढ़ाई जा सकती है आगे
Image Source: Google

कपूर ने संवाददताओं से कहा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद ‘शमशेरा’ आएगी। इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे।

मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर ने संकेत दिए हैं कि लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख बढ़ाई जा सकती है क्योंकि अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है। खान ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी यह फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है। यह स्लॉट पहले रणबीर की फिल्म के लिए बुक था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी हैं।

इसे भी पढ़ें: सब पर नज़र बनाये रखने के लिये इंस्टाग्राम पर फ़ेक अकाउंट चलाते हैं रणबीर कपूर

कपूर ने संवाददताओं से कहा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद ‘शमशेरा’ आएगी। इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे। अभी योजना बनाई जा रही है। हाल ही में देवगन ने कहा था कि वह बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर से अवगत नहीं हैं। देवगन ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि ’‍अवतार 2’ इसी दिन रिलीज हो रही है और अगर ऐसा है तो हम दोनों को तारीख बदलनी होगी क्योंकि ‘अवतार 2’ बड़ी फिल्म है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप