बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी रणवीर-आलिया की 'गली बॉय'...बांधे तारीफों के पुल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 13 2019 4:11PM
बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी रणवीर-आलिया की 'गली बॉय'...बांधे तारीफों के पुल
Image Source: Google

साल की शुरूआत रणवीर सिंह फिल्म ''गली बॉय'' से करने जा रहे हैं ये फिल्म 14 फरवरी (वैलेंटाइन डे) को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट का भी लीड रोल हैं वो इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं।

'अपना टाइम आएगा' जी हां वाकई में रणवीर सिंह का ही टाइम चल रहा हैं। क्योंकि रणवीर सिंह पिछले कई सालों से लगातार साल की सबसे हिट फिल्में दे रहें। साल 2018 तो रणवीर सिंह नाम ही रहा क्योंकि साल की शुरूआत उन्होंने फिल्म पद्मावत से की और साल का अंत सिंबा से, ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। अब इस साल की शुरूआत रणवीर सिंह फिल्म 'गली बॉय' से करने जा रहे हैं ये फिल्म 14 फरवरी (वैलेंटाइन डे) को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट का भी लीड रोल हैं वो इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं। रिलीज से पहले इस फिल्म की स्क्रीनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रखी गई थी, और फिल्म इस मंच पर छा गई सभी ने फिल्म गली बॉय की तरीफें की और फिल्म को अच्छे रिव्यू दिये।

इसे भी पढ़ें- टीवी की डायन मोनालिसा के हॉट अवतार ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग! 

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ था, और ये फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी अपनी राय दी। इनमें से अधिकतर ने फिल्म को लेकर जबरदस्त रिव्यू दिये हैं आइये जानते हैं किसने क्या लिखा- 

एक्टर राहुल बोस ने फिल्म पर अपनी राय साझा करते हुए लिखा की ये ऐसी फिल्म है जो अपको उस दुनिया में ले जाती है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानतें। ये फिल्म आपको उनकी जिंदगियों के बारे में फिक्र करने के लिए मजबूर करती है। आप ऑडियंस के तौर पर और किसी चीज की उम्मीद करते हैं? शानदार निर्देशन, जबरदस्त परफॉर्मेंस, भावनात्मक उतार चढ़ाव। और दमदार म्यूजिक व लिरिक्स।"



बॉलीवुड की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राहुल बोस यहीं पर नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया और इसमें राहुल बोस ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जबरदस्त तारीफ की और लिखा कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे शानदार काम किया हैं। आजाद लेकिन धमाकेदार। और आलिया के बारें में बोस ने लिखा की  आलिया ने शानदार काम किया, बिलकुल वास्तविक परफॉर्मेंस, आपका दिल टूट जाएगा बाकी की कास्ट ने भी अच्छा काम किया है। जोया अख्तर के कैमरा वर्क के आगे सिर झुकाना होगा।"



वीर जारा की सब्बो यानी दिव्या दत्ता ने भी फिल्म गली बॉय को जबरदस्त रिव्यू दिये हैं। दिव्या ने फिल्म गली बॉय की तरीफ करते हुए लिखा कि "गली बॉय देखी। जोया अख्तर के आगे सिर झुकाती हूं। हर दृश्य में जैसा जादू सा फैल जाता है. हर कलाकार ने शानदार काम किया है। शुक्रिया और सभी को शुभकामनाएं।

बॉलीवुड के जबरदस्त सिंगर शंकर और कंपोजर शंकर महादेवन ने भी इस फिल्म की तारीफ की है और ट्विटर पर लिखा, "रणवीर से बेहतर इसे कोई भी नहीं कर सकता था। गली बॉय को ही जेहन में लेकर सुबह जगूंगा।"

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप