रणवीर सिंह का खुलासा, पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को दिया यह संदेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 5:49PM
रणवीर सिंह का खुलासा, पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को दिया यह संदेश
Image Source: Google

रणवीर ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ मैं हाल ही में प्रधानमंत्री से मिला था। हमारी मुलाकात काफी अच्छी रही। हमने उन्हें फिल्म उद्योग के युवा कलाकारों के काम से अवगत कराया।

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म उद्योग के युवा कलाकारों से वैसी विषय-वस्तु वाली फिल्में बनाने की अपील की है जो   समावेशी भारत और एकता’का संदेश देते हों। इस साल जनवरी में रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना सहित अन्य कलाकारों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कंगना के कमेंट का आलिया ने दिया जवाब, दे डाली ये नसीहत - देखिए वीडियो

रणवीर ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ मैं हाल ही में प्रधानमंत्री से मिला था। हमारी मुलाकात काफी अच्छी रही। हमने उन्हें फिल्म उद्योग के युवा कलाकारों के काम से अवगत कराया।  अभिनेता ने संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री ने कलाकारों से कहा था कि अगर संभव हो तो वैसी विषय-वस्तु पर फिल्में बने जिसमें समावेशी भारत और एकता का संदेश देता हो।
सिंह बहुत जल्द फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे जो भारत को पहली बार क्रिकेट विश्वकप में मिली जीत पर आधारित है। अभिनेता ने कहा कि उनकी इस फिल्म पर देश को गर्व होगा।  सिंह सोमवार को 64वें विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड की घोषणा के मौके पर बोल रहे थे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video