रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- सेट पर हमेशा आते थे लेट

रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- सेट पर हमेशा आते थे लेट

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण रीना रॉय से 6 अभिनेता जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना और सुनील दत्त के बारे में पूछते हैं। इस पर रीना रॉय एक-एक कर इन अभिनेताओं के राज खोलती हैं।

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल 12 में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी अतिथि के तौर पर नजर आते हैं। इस हफ्ते शो में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रीना रॉय आने ने कई खुलासे किए। रीना रॉय कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग का आनंद तो लेंगी ही और साथ ही बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के राज भी खोलती हुई नजर आएंगी। 

इसे भी पढ़ें: संवेदनशील विषय पर महिला किरदारों वाली फिल्म को गंभीर माना जाता है : कृति सेनन 

दरअसल, इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण रीना रॉय से 6 अभिनेता जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना और सुनील दत्त के बारे में पूछते हैं। इस पर रीना रॉय एक-एक कर इन अभिनेताओं के राज खोलती हैं।

शुत्रघ्न सिन्हा को बताया बेकार डांसर

सुनील दत्त को लेकर रीना रॉय ने कहा कि वह सबसे जेंटलमैन है। उनकी वजह से फिल्मों में आई। वहीं अभिनेत्री ने जितेंद्र को सबसे कंजूस बताया और कहा कि वह अपनी जेब में कभी पैसे ही नहीं रखते थे। शत्रुघ्न और धर्मेंद्र को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों बहुत ही बेकार डांसर हैं।

शत्रुघ्न को लेकर रीना रॉय ने खुलासा करते हुए कहा कि वह डांस में बहुत ही खराब हैं और वह सेट पर भी कभी समय से नहीं आते थे। आपको बता दें कि एक समय था जब बॉलीवुड में रीना और शत्रुघ्न के प्यार के चर्चे हर किसी की जुबान पर थे। रीना और शत्रुघ्न ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया था और दर्शकों को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आती थी। 

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से कहा, हॉट शॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में नहीं जानती थी 

रीना को धोखा देकर रचाई पूनम से शादी

खबर तो यहां तक थी कि रीना रॉय ने शत्रुघ्न से कह दिया था कि अगर उन्होंने उनके अलावा किसी और से शादी की तो वह सुसाइड कर लेंगी लेकिन रीना जब किसी काम से विदेश गईं तो शत्रुघ्न ने उन्हें धोखा दे दिया और पूनम से शादी कर ली। पूनम इस समय शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को बखूबी जी रहे हैं।