रिफ्यूजी के शूट पर करीना ने अभिषेक से कही थी ऐसी बात जिसके बाद वो शूट नहीं कर पाए!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 4 2019 5:52PM
रिफ्यूजी के शूट पर करीना ने अभिषेक से कही थी ऐसी बात जिसके बाद वो शूट नहीं कर पाए!
Image Source: Google

करीना को स्क्रीन पर रोमांस हो या एक्शन कोई भी सीन करने में कभी हिचकिचाहट नहीं होती। लेकिन फिल्म रिफ्यूजी में वो करीना के अभिषेक के साथ कई रोमांटिक सीन्स करने में हिचकिचा रहीं थी क्योंकि करीना, अभिषेक बच्चन को भाई मानती थी।

साल 2000 में कपूर खानदान की दूसरी बेटी करीना कपूर ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म रिफ्यूजी मे करीना के हीरो अभिषेक बच्चन थे। इन दोनों ने फिल्म में साथ काम किया  और दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद भी किया। इस फिल्म में करीना के अभिषेक के साथ कई रोमांटिक सीन्स भी थे। जिसे करने में करीना असहज हो रहीं थी। ऐसे क्यों हुआ करीना ने खुद इस बात का खुलासा किया। 

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत, गम नें लिखा भावुक पोस्ट

करीना बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस हैं। करीना को स्क्रीन पर रोमांस हो या एक्शन कोई भी सीन करने में कभी हिचकिचाहट नहीं होती। लेकिन फिल्म रिफ्यूजी में वो करीना के अभिषेक के साथ कई रोमांटिक सीन्स करने में हिचकिचा रहीं थी क्योंकि करीना, अभिषेक बच्चन को भाई मानती थी। इस बात को करीना ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में बताया। 
उन्होंने रिफ्यूजी के सेट की कुछ यादें ताजा करते हुए कहा कि करीना के साथ जब रोमांटिक सीन्स शूट हो रहा था तो करीना नें कहा था कि मैं तुमसे प्यार कैसे कर सकती हूं तुमको तो मैं भाई मानती हूं। जिसके बाद करीना ने कहा की मैं अभिषेक बच्चन के साथ रोमांटिक सीन नहीं कर सकती। इस बात का मजाकियां अंदाज में अभिषेक बच्चन ने जवाब देते हुआ कहा था कि मैं तुम्हें उस सीन में अपने आपको बर्बाद करने के लिए माफ नहीं करूंगा। क्योंकि भाई के रिश्ते की बात सुन कर अभिषेक बच्चन भी शूटिंग के दौरान असहज हो गये थे।




 
आपको बता दें कि बच्चन और कपूर खानदान के रिश्ते काफी अच्छे थे। अभिषेक बच्चन और करिश्मा का अफेयर लंबे समय तक चला था, सगाई भी हो गई थी लेकिन बाद में ये रिश्ता खत्म हो गया। करिश्मा के साथ अफेयर के दौरान करीना भी अभिषेक बच्चन के करीब थी वो अभिषेक बच्चन को भाई की तरह मानती थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video