ब्रा को किया रिमूव फिर खोली टांगे, पूनम पांडे ने ऐसे पोज देकर लोगों के उड़ाए होश

Poonam Pandey
Poonam Pandey twitter
रेनू तिवारी । May 16, 2022 3:17PM
पहले पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती थी और अपनी वीडियो के प्रोमो भी। उनके कंटेंट काफी अडल्ड होते थे जिसके कारण इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंड को बंद कर दिया। अब पूनम पांडे ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

पूनम पांडे एक बोल्ड मॉलड है। पूनम पांडे ने हाल ही में कंगना रनौत के शो में आकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। कंगना रनौत के शो में भी उन्होंने अपने बयान को दोहराया था कि और अपने फैंस से अपील की कि अगर फैंन से उन्हें वोट करके एलिमिनेशन से बचा लिया तो वह शो में अपने कपड़े उतार देंगी। इससे पहले भी जब भारत की क्रिकेट की टी विश्व कप खेलने के लिए जा रही थी तब भी पूनम पांडे अपने इसी बयान को लेकर चर्चा में आयी थी। उन्होंने उस वक्त भी कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीत जाती है तो वह सअपने पूरे कपड़े उतार देंगी। उस साल भारत विश्व कप जीत भी गया था लेकिन पूनम पांडे ने अपने कपड़े नहीं उतारे थे। उन्होंने भरे ही अपने कपड़े बयान के बाद न उतारे हो लेकिन अगर उनके सोशल मीडिया पर एक नजर डाले तो उनकी तस्वीरें काफी बोल्ड हैं। कई तस्वीरें तो ऐसी है जिसमें उन्हें टॉपटेस भी देखा जा सकता हैं। 

पहले पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती थी और अपनी वीडियो के प्रोमो भी। उनके कंटेंट काफी अडल्ड होते थे जिसके कारण इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंड को बंद कर दिया। अब पूनम पांडे ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

हाल ही में पूनम पांडे की पोस्ट देखी जाए तो वह उनमें सेमी न्यूड नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हैं। कुछ क्लिक्स में वह बिना ब्रा के पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कैमरे के सामने कुछ ऐसे पोज भी दिए हैं जिसे काफी अडल्ट माना जाता है। वह तस्वीरों मे अपनो दोनों पैरों को खोलते हुए भी पोज देती नजर आयी हैं। आइये दिखाते हैं आपको पूनम पांडे की बोल्ड तस्वीरें-  

 

 पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 में हुआ था वह  एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

 

पांडे का जन्म कानपुर के एक भारतीय परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी।

 

वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक बन गई और फैशन पत्रिका के कवर पेज पर दिखाई दी।


पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से लोकप्रिय हो गईं, जिसमें ट्विटर भी शामिल है, जब उन्होंने अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया। उनकी खुलासा करने वाली तस्वीरों ने मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। 

 

वह मीडिया की सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने का वादा किया। 2012 में, कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा आईपीएल 5 जीतने के बाद उन्होंने नग्न तस्वीर खिंचवाई। 

 

अन्य न्यूज़