छोटे छोटे कदमों से कर रहा हूं काम की तरफ वापसी: इरफान खान

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 9 2019 2:57PM
छोटे छोटे कदमों से कर रहा हूं काम की तरफ वापसी: इरफान खान
Image Source: Google

उन्होंने ‘‘मीडिया में मित्रों’’ के नाम से जारी बयान में कहा है कि बीमारी के वक्त जो उन पर गुजरी है उसकी कहानी सुनने को बहुत लोग बेताब हैं लेकिन अभी उनको बयां करने में वक्त लगेगा।

मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान ने कहा है कि बीमारी के बाद अब वह सेहतमंद हो रहे हैं लेकिन पूरी तरह से दुरूस्त होने के लिए उन्हें थोड़े और वक्त की दरकार है। यह 52 वर्षीय एक्टर न्यूरोएंडोक्राइन रसौली के इलाज के लिए एक साल तक लंदन में रहा और कुछ अर्सा पहले ही हिंदुस्तान वापस लौटा। अब उन्होंने अपनी दूसरी पारी का आगाज नई फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ की शूटिंग से शुरू किया है। यह उनकी 2017 मेंआई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की अगली कड़ी है।



उन्होंने ‘‘मीडिया में मित्रों’’ के नाम से जारी बयान में कहा है कि बीमारी के वक्त जो उन पर गुजरी है उसकी कहानी सुनने को बहुत लोग बेताब हैं लेकिन अभी उनको बयां करने में वक्त लगेगा। उन्होंने अपने इस बयान का अंत आस्ट्रियाई कवि राइनर मारिया राइक की कविता से किया है। 

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अब मीडिया को इमोशनल लेटर लिख कर अपने दर्द को बया किया- इस लेटर में इरफान खान ने अपने इस सफर और बीमारी से लड़ाई को लेकर जिक्र किया है। इरफान ने लिखा, 'पिछले कुछ महीने रिकवरी का समय रहा है। यह समय ठीक होने, बीमारी से लड़ने और रील और रियल वर्ल्ड का सामना करने का रहा है। मैं आपकी चिंता को समझता हूं। मैं समझता हूं कि आप चाहते हैं कि मैं आपसे बात करूं और अपने सफर के बारे में बताऊं लेकिन मैं खुद इसे अपने आप में सम्‍मिलित करने के लिए तैयार कर रहा हूं। अपने काम से इसे ठीक करने की ओर धीरे- धीरे बढ़ रहा हूं। इसके साथ मैं अपने काम को भी एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रहा हूं।'  



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video