रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू, वकील ने कहा- रिया ने ड्रग्स देकर सुशांत का दिमाग कंट्रोल किया

रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू, वकील ने कहा- रिया ने ड्रग्स देकर सुशांत का दिमाग कंट्रोल किया

सुशांत राजपूत के केस में नेपोटिस्ट, रिया चक्रवर्ती के बाद अब ड्रग्स का भी एगल सामने आगया है। खबरें ही कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे।

नयी दिल्ली। सुशांत राजपूत के केस में नेपोटिस्ट, रिया चक्रवर्ती के बाद अब ड्रग्स का भी एगल सामने आगया है। खबरें ही कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे। ईडी में अपनी जांच में पाया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के अकाउंट से डेली एक अमाउंट निकालती थी जिससे रिया ड्रग्स खरीदती थी। माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती का डग्ग  सप्लाई करती थी। रिया चक्रवर्ती से डग्स का क्या संबंध है इसकी जांग अब नार्कोटिक टीम करेगी। 

इसे भी पढ़ें: फैंस ने खोली रिया चक्रवर्ती के झूठे दावों की पोल! सुशांत को कहा था फ्लाइट फोबिया का शिकार

सुशांत-रिया के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू 

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि संघीय मादक पदार्थ निरोधक एजेंसी द्वारा दर्ज की गई शिकायत में नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम एनडीपीएस की विभिन्न धाराएं लगायी गई हैं। यह शिकायत प्रवर्तन निदेशालय से प्राप्त एक आधिकारिक उल्लेख के आधार पर दर्ज की गई है। कथित नशीले पदार्थ की लेनदेन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ी है। राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने फ्लैट में फंदे से लटके पाए गए थे। एनसीबी राजपूत मौत मामले में जांच करने वाली तीसरी संघीय जांच एजेंसी है। 

सुशांत के वकील का ड्रग्स कनेक्शन पर बायान 

 बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि अभिनेता के ‘दिमाग को नियंत्रित करने’ के लिए शायद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बिना उनकी जानकारी को उन्हें प्रतिबंधित ड्रग खिलायी हो। वरिष्ठ वकील के अनुसार अभिनेता के परिवार ने शुरू में सोचा था कि सुशांत को डॉक्टर की पर्ची के आधार पर जो दवा दी गयी, उसकी मात्रा बहुत ज्यादा कर दी गयी। सिंह ने पीटीआई-से कहा, ‘‘ लेकिन अब ऐसा जान पड़ता है कि उन्हें बिना उनकी जानकारी और सहमति के प्रतिबंधित ड्रग दिये जा रहे थे। ऐसा उनके दिमाग को नियंत्रित करने और उन्हें सामान्य स्थिति से दूर रखने के लिए किया गया। अधिकारियों के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने प्रतिबंधित ड्रग का धंधा और इस्तेमाल करने को लेकर रिया और अन्य के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया। ड्रग संबंध लिंक राजपूत (34) की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ गया है। 14 जून को राजपूत मुम्बई के बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत मिले थे।