महिलाओं का सामने आकर अनुभव साझा करना हिम्मत की बात: रितेश देशमुख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 13 2018 11:42AM
महिलाओं का सामने आकर अनुभव साझा करना हिम्मत की बात: रितेश देशमुख
Image Source: Google

अभिनेता रितेश देशमुख ने ‘मी टू’ अभियान में महिलाओं का समर्थन करते हुए कहा कि यौन उत्पीड़न से जुड़े अपने अनुभवों को साझा करना हिम्मत की बात है।

मुंबई। अभिनेता रितेश देशमुख ने ‘मी टू’ अभियान में महिलाओं का समर्थन करते हुए कहा कि यौन उत्पीड़न से जुड़े अपने अनुभवों को साझा करना हिम्मत की बात है। अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल4’ के निर्देशक साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उनका यह बयान आया है। आरोप लगने के बाद साजिद ने फिल्म से खुद को अलग कर लिया है।

भाजपा को जिताए

रितेश ने ट्वीट किया, ‘‘विभिन्न क्षेत्रों में कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की बात सुन और पढ़ बेहद दुखी हूं। मुझे लगता है कि किसी महिला के लिए अपने ऐसे अनुभव साझा करना बेहद हिम्मत की बात है...सभी को सुने जाने की जरूरत है उनको लेकर राय बनाने की नहीं...। मैं आज उन सभी के साथ खड़ा हूं।’’अक्षय कुमार ने शुक्रवार को ‘हाउसफुल4’ की शूटिंग रोके जाने की जानकारी भी दी है।

फराह खान ने अपने भाई एवं निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को दुखद बताते हुए कहा कि उसे प्रायश्चित करना होगा। फराह ने ट्वीट किया, 'परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा। अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है।'



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video