रीयल के दुश्मन रील पर बनें लवर, दीप‍िका के साथ रोमिल चौधरी का एंट्री!

rohini-choudhury-s-entry-with-deepika
रेनू तिवारी । Jun 28, 2019 4:24PM
दीप‍िका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर का टीवी शो ''कहा हम कहा तुम'' में जल्द ही रोमिल चौधरी की एंट्री होने वाली है। रोमिल चौधरी का शो में आना तो पहले से तय था, लेकिन उनके रोल का खुलासा नहीं किया गया था।

नयी दिल्ली। ब‍िग बॉस का घर 'प्यार और दुश्मनी' का घर है। हर बार इस घर में कुछ प्यार भरे और कुछ तकरार भरे रिश्ते बनते हैं। ब‍िग बॉस 12 में भी जहां दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम और श्रीसंत का भाई-बहन का रिश्ता बना वहीं दीप‍िका कक्कड़ और रोमिल चौधरी की दुश्मनी ने भी खूब सुर्खियां बटौरी। ब‍िग बॉस के घर के बाहर आने के बाद दीप‍िका ने यहां तक कहा था कि 'शो के बाद मैं रोमिल चौधरी का चेहरा तक नहीं देखना चाहती।' लेकिन अभी साल भी नहीं बीता कि खबरें आ रही हैं कि दीप‍िका कक्कड़ इब्राह‍िम के शो में रोमिल चौधरी की एंट्री होने वाली है।

इसे भी पढ़ें: मशहूर डांसर शांतनु महेश्वरी ने नच बलिए के लिए ठुकरा दिया बिग बॉस 13 का ऑफर?

रीयल के दुश्मन रील पर बनें लवर

दीप‍िका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर का टीवी शो 'कहा हम कहा तुम' में जल्द ही रोमिल चौधरी की एंट्री होने वाली है। रोमिल चौधरी का शो में आना तो पहले से तय था, लेकिन उनके रोल का खुलासा नहीं किया गया था। रोमिल चौधरी का किरदार शो में दीप‍िका कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड का होगा। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली पर लगाया रेप का आरोप

रोमिल चौधरी के FC ने शेयर किया प्रोमो

टीवी शो 'कहा हम कहा तुम' में रोमिल की एंट्री का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो रोमिल चौधरी के FC ने शेयर किया जिसमें रोमिल दीप‍िका कक्कड़ के साथ नजर आ रहे हैं। रोमिल के FC ने शो के प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन ल‍िखा, Meet करण खन्ना 80 % डेव‍िल 20 % एंज‍िल Tottaly Down To Earth.


यहां देखें प्रोमो-

ब‍िग बॉस 12 के घर के अधिकतर सदस्यों को एंटरटेनमेंट की दुनिया में मौका मिल गया है। हाल ही में सोमी के एक तरफा प्यार में पागल दीपक ठाकुर और सोमी खान का एक एल्बम सॉंग भी रिलीज हुआ है। जिसे काफी पसंद भी किया गया। नेहा पांडसे और सृष्टि रोड़े को भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला है। 

अन्य न्यूज़