पति अभिनव संग फैमिली प्लानिंग पर रुबीना दिलैक ने की बात, कहा- हम जल्दबाजी में नहीं हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 2, 2021   20:00
पति अभिनव संग फैमिली प्लानिंग पर रुबीना दिलैक ने की बात, कहा- हम जल्दबाजी में नहीं हैं

एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हम इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। हम दोनों पहले एक-दूसरे को जानना चाहते हैं और समझना चहाते हैं। हम दोनों ही इस बात में विश्वास रखते हैं कि हमें जीवन के हर पड़ाव को जीना है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक कभी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी अपने काम की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले महीने ही रुबीना कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, लेकिन अब ठीक होकर वो अपने काम पर लौट चुकी हैं। इसके बाद से वे अपने धारावाहिक "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं। वहीं इस सबके बीच रूबीना ने फैमिली प्लानिंग पर बात की है।  रुबीना का कहना है कि पेरेंटहुड एक बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसे में जब तक हम दोनों एक-दूसरे को नहीं समझ लेते तब तक इसके बारे में कोई प्लानिंग नहीं करेंगे। उनका कहना है कि वे बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं और परिवार की तरफ से भी कोई प्रेशर नहीं है।

हम जल्दबाजी में नहीं हैं- रुबीना  

एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हम इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। हम दोनों पहले एक-दूसरे को जानना चाहते हैं और समझना चहाते हैं। हम दोनों ही इस बात में विश्वास रखते हैं कि हमें जीवन के हर पड़ाव को जीना है। हम किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करना चाहते। रुबीना ने आगे कहा कि ऐसा वक्त भी जरुर आएगा जब हमें फैमिली बनाने के बारे में सोचना होगा। दोनों पेरेंटहुड और रिलेशनशिप के बारे में सोचना होगा। अभी वक्त है एक-दूसरे को जानने का, साथ बढ़ने का। उन्होंने कहा कि इस दुनिया में बच्चे को लाना आपके जीवन की एक बड़ी जिम्मेदारी होती है।

एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं 

रुबीना ने कहा हमारे ऊपर कोई प्रेशर नहीं है। हम यह नहीं सोच रहे हैं कि सही उम्र है और हमें फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचना चाहिए। हम अभी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

आपको बता दें कि रुबीना और उनके पति दोनों एकसाथ बिग बॉस 14 में नजर आए थे. इस दौरान दोनों की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे.   





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।