Saho अभिनेता प्रभास ने फिल्म "बाहुबली" को लेकर कही ये बड़ी बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 11 2019 12:04PM
Saho अभिनेता प्रभास ने फिल्म
Image Source: Google

बाहुबली’ श्रृंखला की दोनों फिल्मों से मशहूर हो चुके अभिनेता प्रभास का कहना है कि उनके लिए इस फिल्म से बाहर निकलना कठिन था। आगामी दिनों में प्रभास की फिल्म ‘साहो’ आएगी।

मुंबई। बाहुबली’ श्रृंखला की दोनों फिल्मों से मशहूर हो चुके अभिनेता प्रभास का कहना है कि उनके लिए इस फिल्म से बाहर निकलना कठिन था। आगामी दिनों में प्रभास की फिल्म ‘साहो’ आएगी।

इसे भी पढ़ें: टीवी एक्टर का मलाइका के साथ फ़्लर्ट करना अर्जुन को नहीं आया रास

अभिनेता ने कहा कि एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म के लिए पांच साल देने के बाद वह ‘बाहुबली’की तरह कुछ करके अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते थे। प्रभास ने शनिवार को ‘साहो’का ट्रेलर रिलीज करने के अवसर पर कहा, ‘‘बाहुबली से निकलना आसान नहीं था। यह कठिन था। 

इसे भी पढ़ें: मुश्किल में बाटला हाउस फिल्म, रिलीज पर इस वजह से लग सकती है रोक



मैने ‘साहो’ पर दो साल दिए और मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक इसके लिए मुझे मार देंगे। सुजीत (निर्देशक) ने इस फिल्म की रूपरेखा तैयार की। जिस तरह से उन्होंने इसकी पटकथा लिखी है, वह बेहद दिलचस्प है।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी ।’’उन्होंने कहा, ‘‘बाहुबली के लिए चार साल से ज्यादा वक्त देने के बाद मैं ‘साहो’ के लिए दो साल नहीं देना चाहता था। लेकिन, इसमे बहुत सारा एक्शन है, इसके लिए समय चाहिए था। हमने इस पर एक साल काम किया।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video