सैफ को नहीं हजम हो रही अजय देवगन की कामयाबी, फिल्म ''तानाजी'' पर लगाया बड़ा आरोप

सैफ को नहीं हजम हो रही अजय देवगन की कामयाबी, फिल्म ''तानाजी'' पर लगाया बड़ा आरोप

इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर फिल्म रिलीज के दो हफ्ते बाद बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान ने तानाजी द अनसंग वारियर पर बयानबाजी की है। सैफ का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ हैं। सैफ ने अपनी ही फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म के तथ्यों से छेड़छाड़ की है।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में जल्द ही शालिम हो जाएगी। फिल्म को दर्शकों ने और आलोचकों ने काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं। साथ ही फिल्म को लोगों ने इस लिए भी काफी पसंद किया था क्योंकि फिल्म में कुछ भी काल्पनिक दिखाने के चक्कर में इतिहास से छेड़छाड़ नहीं की गई। फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाया था जो काफी दमदार कहा गया।

इसे भी पढ़ें: Photos: लाल बिकनी पहन कर समुद्र में कूदी दिशा पटानी, कड़ाके की ठंड में बढ़ गया तापमा

इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर फिल्म रिलीज के दो हफ्ते बाद बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान ने तानाजी द अनसंग वारियर पर बयानबाजी की है। सैफ का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ हैं। सैफ ने अपनी ही फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया की फिल्म के निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्म के तथ्यों से छेड़छाड़ की है। उन्होंने अपने खास बात चीत में बताया कि फिल्म में जो मैंने रोल निभाया था वह रोल मुझे काफी पसंद आया था इस लिए ये रोल मैंने प्ले किया लेकिन यह कोई इतिहास नहीं है। इतिहास क्या है इसके बारे में मुझे बखूबी पता है।' सैफ अली खान ने सीधे सीधे शब्दों में कहा है कि इस तरह का कोई इतिहास नही है। उन्होंने आगे कहा कि इसको अगर आप एक दुर्भाग्य कहेंगे कि कलाकार उदारवादी विचार की वकालत करते है पर वो लोकप्रियतावाद से बाज नहीं आते।

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर, पढ़ें रिव्यू

सैफ अली खान का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है। इस बयान पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग जहां सैफ अली खान का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि अजय देवगन की सफलता सैफ को हजम नहीं हो रही हैं।