अजय देवगन के इस डायलॉग की वजह से आ सकती है सैफ़ और उनकी दोस्ती में दरार?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Apr 18 2019 6:40PM
अजय देवगन के इस डायलॉग की वजह से आ सकती है सैफ़ और उनकी दोस्ती में दरार?
Image Source: Google

''दे दे प्यार दे'' एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका ट्रेलर काफ़ी मज़ेदार है। अब अगर आपने ट्रेलर ध्यान से देखा है, तो ये भी नोटिस किया होगा कि इसमें अजय अभिनेता सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर की उम्र के अंतर का उदाहरण भी देते हुए नज़र आते हैं।

 कुछ समय पहले ही अजय देवगन और तब्बू स्टारर फ़िल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म में अजय देवगन एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो शादी और दो बच्चे होने के बाद भी अपने से आधे उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाता है। तब्बू के अलावा फ़िल्म में रकुल प्रीत भी है, जो सबकुछ जानते हुए भी अजय के प्यार में पड़ जाती है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक की कहानी कमजोर लेकिन, कपड़े और सेट पर खूब हुआ खर्च

'दे दे प्यार दे' एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका ट्रेलर काफ़ी मज़ेदार है। अब अगर आपने ट्रेलर ध्यान से देखा है, तो ये भी नोटिस किया होगा कि इसमें अजय अभिनेता सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर की उम्र के अंतर का उदाहरण भी देते हुए नज़र आते हैं। सीन ये था कि अजय देवगन अपने प्यार के बारे में बात करते हुए कहते हैं, वो दुनिया के पहले ऐसे शख़्स नहीं हैं जो अपनी कम उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं। ऐसे ही लव बर्ड्स का नाम लेते हुए अजय सैफ़ और उनकी पत्नी करीना का नाम लेते हैं। क्योंकि सैफ़ करीना से उम्र में 10 साल बड़े हैं और इसके बावजूद वो दोनों अपनी लाइफ़ में ख़ुश हैं। एक ओर जहां करीना 38 साल की हैं, तो वहीं सैफ़ 48 साल के हैं।
वहीं जब हाल ही अभिनेता सैफ़ अली ख़ान से फ़िल्म के इस डायलॉग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये बहुत कूल है। इसके साथ ही सैफ़ ने अजय देवगन की तारीफ़ करते हुए, उन्हें कूल बताया और कहा कि वो कूल रोल्स कर रहे हैं। वैसे बलीवुड में अजय देवगन काफ़ी कम लोगों को अपना दोस्त मानते हैं और सैफ़ अली ख़ान उनमे से एक हैं। सैफ़ और अजय देवगन अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ कई फ़िल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं। 'कच्चे धागे' और 'ओंकारा' जैसी फ़िल्मों में साथ काम करने वाले अजय देवगन और सैफ़ की जोड़ी जल्द ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नज़र आयेगी। वैसे, अजय के इस डायलॉग पर सैफ़ का रिएक्शन, तो आ गया, लेकिन अभी भी हमें करीना कपूर के रिएक्शन का इंतज़ार है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story