सैफ़ अली ख़ान और अमृता की आखिरी मुलाकात के दौरान क्या हुआ था?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 28 2019 6:03PM
सैफ़ अली ख़ान और अमृता की आखिरी मुलाकात के दौरान क्या हुआ था?
Image Source: Google

दरअसल, कुछ समय पहले जब सारा अली ख़ान और सैफ़ करण जौहर के शो ''कॉफी विद करन'' में पहुंचे थे, तो इस दौरान करण ने दोनों से उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर कई सवाल किये।

आज तक अभिनेता सैफ़ अली ख़ान और उनकी एक्स वाइफ़ अमृता सिंह के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है। कभी इनकी लव स्टोरी सुर्ख़ियों में थी, तो कभी इनका तलाक। ख़ैर, शादी टूटने के बाद भी ये दोनों अपने बच्चों की वजह से एक-दूसरे के करीब आते रहे। पर तमाम ख़बरों और अफ़वाहों के बाद भी किसी को ये पता चल नहीं सका कि सैफ़ और अमृता की आख़िरी मुलाकात कब हुई थी और उस दौरान क्या हुआ था।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

अगर अब तक आपक मन में इन्हें लेकर कई सवाल चल रहे हैं, तो इसका जवाब हमारे पास है। दरअसल, कुछ समय पहले जब सारा अली ख़ान और सैफ़ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में पहुंचे थे, तो इस दौरान करण ने दोनों से उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर कई सवाल किये। वहीं जब करण ने सैफ़ से पूछा कि वो अमृता से आख़िरी बार कब और कहां मिले थे, तो सैफ़ का जवाब था न्यूयॉर्क। सैफ़ ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने लास्ट टाइम अमृता के साथ न्यूयॉर्क में डिनर किया था।
 


इसके बाद सैफ़ कहते हैं कि वो सारा को कोलंबिया में उसकी यूनिवर्सिटी तक छोड़ने के लिये गये थे, तभी दोनों न्यूयॉर्क में साथ में डिनर के लिये गये थे। वहीं जब करण ने सारा से उनके मम्मी-पापा की इस मुलाकात के बारे में जानना चाह, तो सारा ने बताय कि अपने पैरेंट्स को साथ देख कर वो भावुक और अच्छा महसूस कर रही थी।
अपनी मम्मी-पापा के बारे में बात करते हुए सारा इमोशन हो गई, लेकिन फिर वो टूटी नहीं और करण की बातों का जवाब दिया। सारा के मुताबिक, अमृता उन्हें छोड़ने के कॉलेज गई हुई थी और उस दौरान सैफ़ भी वहां आये हुए थे। कॉलेज के बाद सैफ़ और सारा ने डिनर पर जाने का फ़ैसला किया, क्योंकि सैफ़ और सारा के साथ वहां अमृता भी थी। इसीलिये दोनों डिनर के लिये अमृता को भी बुलाया और अमृता आई है।


 
इंटरव्यू में सारा ने बताया कि तीनों ने साथ में काफ़ी अच्छा समय बिताया, उस दिन को याद करते हुए सारा कहती हैं कि मां मेरा बेड लगा रहीं थी और अब्बा लैंप में बल्ब। ये सब काफ़ी ख़ूबसूरत था।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप