सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार, कहा- आप ही कारण हैं कि शादियां नहीं चल पाती, देखें वीडियो

Samantha Ruth Prabhu
Google common license
निधि अविनाश । Jul 03, 2022 3:58PM
सामंथा भी इस ट्रेलर में नजर आ रही है जिसमें वह करण जौहर से कहती हुई नजर आ रही है कि "आप ही कारण हैं कि शादियां नहीं चल पाती हैं। आप शादियों को कभी खुशी कभी गम की तरह चित्रित करते है लेकिन असल जिंदगी फिल्म केजीएफ की तरह होती है।

कॉफ़ी विद करण के सीज़न 7 ने अपना पहला ट्रेलर जारी किया है। इस ट्रेलर में कई सेलिब्रिटी गपशप करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु, अनिल कपूर और वरुण धवन, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, जान्हवी कपूर और सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन, और शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी कुछ ऐसे अभिनेता हैं जो आने वाले सीजन में एक नजर आएंगे। ट्रेलर में अनिल कपूर को जंगली डांस करते हुए नजर आ रहे है। वहीं अक्षय कुमार कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह फिल्टर का उपयोग करने वाले लोगों को अस्वीकार करते हैं। सारा अपने एक्स को सबका एक्स कहती है और उसका मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें: सिर्फ एक बटन पर टिका ईशा गुप्ता का फ्रंट ओपन टॉप, फोटोज़ देख फैंस बोले - 'बटन टूट गया तो सारा नज़ारा दिख जाएगा'

सामंथा ने शादी नहीं चलने को लेकर करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार

सामंथा भी इस ट्रेलर में नजर आ रही है जिसमें वह करण जौहर से कहती हुई नजर आ रही है कि "आप ही कारण हैं कि शादियां नहीं चल पाती हैं। आप शादियों को कभी खुशी कभी गम की तरह चित्रित करते है लेकिन असल जिंदगी फिल्म केजीएफ की तरह होती है। पिंकविला  की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस साल अक्षय कुमार और सामंथा करण जौहर के चैट शो में एक साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय इस सीजन में पहली बार कॉफी सोफे पर एक साथ बैठेंगी। सामंथा के अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के पीछे के कारणों का शो में खुलासा करेगी। 

अन्य न्यूज़