अनन्या पांडे देर से पहुंची NCB ऑफिस! निदेशक समीर वानखेड़े ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास, कहा- ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है

अनन्या पांडे देर से पहुंची NCB ऑफिस! निदेशक समीर वानखेड़े ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास, कहा- ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को ड्रग्स से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था. उन्हें सुबह 11 बजे एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया था, वह दोपहर 2 बजे के बाद परिसर में पहुंचीं। निदेशक समीर वानखेड़े ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास।

अभिनेत्री अनन्या पांडे मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को यहां लगातार दूसरे दिन स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं जिनसे चार घंटे तक पूछताछ चली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को शुक्रवार को सुबह 11 बजे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तलब किया था लेकिन एक्ट्रेस दोपहर 2 बजे के बाद मुंबई के एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। 11 बजे की जगह 2 बजे आने पर मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे की क्लास लगाई। 

 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान से रानी मुखर्जी ने उठवाया भारी सिलेंडर! बंटी और बबली 2 के सेट से वायरल हुई तस्वीर

समय की कीमत बताते हुए मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे से कहा- आपको 11 बजे का समय दिया गया था और आप अब आ रही हैं। यहां अधिकारी आपका इंतजार करने के लिए नहीं बैठे हैं। यह आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है, यह एक केंद्रीय एजेंसी का कार्यालय है। समय पर आओ। जब आपको बुलाया जाता है। अनन्या पांडे को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में चल रही पूछताछ के लिए बुलाया था। उनके साथ उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे भी थे। चार घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद, पांडे शाम को एनसीबी कार्यालय से चले गए।

बृहस्पतिवार को भी वह अपनी बेटी के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे। अनन्या से मामले में कल पहली बार पूछताछ की गई थी। मामला इस महीने के शुरू में मुंबई अपटीय क्षेत्र में एक क्रूज पोत से मादक पदार्थ बरामद होने से जुड़ा है। सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्री आज अपराह्न करीब 2.20 बजे कार से दक्षिण मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कोई ब्योरा दिए बिना कहा कि 22 वर्षीय अभिनेत्री शाम लगभग 6.20 बजे एनसीबी के कार्यालय से घर के लिए रवाना हुईं। एनसीबी के उपमहानिदेशक अशोक मुथा जैन ने संवाददाताओं से कहा कि जारी प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए अनन्या को सोमवार को फिर से बुलाया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या अनन्या ने आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के बारे में कुछ बताया, जैन ने कहा कि वह जांच से संबंधित ब्योरा साझा नहीं कर सकते। इस सवाल पर कि क्या अभिनेत्री से पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करों के बारे में कोई सूचना मिली, एनसीबी अधिकारी ने कहा कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं है।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के अंगरक्षक ने NCB कार्यालय जाकर सीलबंद लिफाफे में दस्तावेज सौंपे 

 कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों के एकत्र होने के कारण वहां अवरोधक लगाए गए थे और पुलिस बल की भारी तैनाती की गई थी। एनसीबी क्रूज पोत से मादक पदार्थ मिलने के मामले में जांच कर रही है और इस संबंध में आर्यन सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई कुछ चैट मिली थी। उन्होंने कहा कि एनसीबी अधिकारी चैट के बारे में कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं। इसके लिए बृहस्पतिवार को अनन्या को कार्यालय बुलाया गया था जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने बृहस्पतिवार को अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था। सूत्रों ने बताया कि इस बीच, शुक्रवार सुबह 24 वर्षीय एक मादक पदार्थ तस्कर को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय लाया गया।