सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के विज्ञापन पर जताई आपत्ति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 4:01PM
सानिया मिर्जा ने भारत और पाकिस्तान के विज्ञापन पर जताई आपत्ति
Image Source: Google

इस वक्त आईसीसी विश्वकप 2019 को लेकर मैच चल रहे हैं। अब लोगों के बीच भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर एक्टसाइटमेंट जबरदस्त है, लेकिन मैच से पहले ही दोनों देशों के बीच विज्ञापन की जंग देखने को मिल रही है। इसी जंग को देखते हुए भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने भारत और पाकिस्तान का विज्ञापन के जरिए मजाक बनाने को लेकर आपत्ति जताई है।

भारत-पाक ऐड पर भड़की सानिया मिर्जा

इस वक्त आईसीसी विश्वकप 2019 को लेकर मैच चल रहे हैं। अब लोगों के बीच भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर एक्टसाइटमेंट जबरदस्त है, लेकिन मैच से पहले ही दोनों देशों के बीच विज्ञापन की जंग देखने को मिल रही है। इसी जंग को देखते हुए भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने भारत और पाकिस्तान का विज्ञापन के जरिए मजाक बनाने को लेकर आपत्ति जताई है। टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा  ने अपनी बात में कहा कि सीमा के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन देखने को मिल रहे हैं, गंभीर हो जाइए आप लोग। आप  लोगों को इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई आवश्यकता नही है। यह पहले से ही लोगों के ध्यान में है। भगवान के लिए ये सिर्फ एक क्रिकेट है। सानिया मिर्जा के इस ट्विट से साफ हो जाता है कि वह लोगों को इसे सिर्फ एक मैच की तरह ही लेने की सलाह दे रही हैं, ना की किसी और तरह से।

 
अमिताभ बच्चन ने 2100 किसानों का चुकाया कर्ज 


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के किसानों का कर्ज चुकाया था। सोशल मीडिया पर उनकी इस पहल को काफी सराहा गया। एक बार फिर महानायक की दरियादिली देखने को मिली है। अमिताभ ने इस बार बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुकाया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘वादा पूरा किया। बिहार के किसानों का लोन बकाया था। उनमें से 2100 किसानों को चुना गया और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनका कर्ज चुका दिया गया। इनमें से कुछ किसानों को अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जनक पर बुलाया गया था और व्यक्तिगत तौर पर श्वेता और अभिषेक के हाथों चेक सौंपा गया।’
 
फिल्म 2.0 अब चीन में भी होगी रिलीज 
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने पिछले साल कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म ने करीब 600 करोड़ रुपये का जबरदस्त बिजनेस किया था। अब यह फिल्म चीन में भी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया, ‘रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 चीन में 12 जुलाई, 2019 को रिलीज हो रही है। चीनी कंपनी बीजिंग एचवाई मीडिया कंपनी लिमिटेड ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली है। इसको लेकर मुंबई और चीन में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की जाएगी। इसी महीने होने वाले शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी 2.0 की स्क्रीनिंग की जाएगी।
 


अमिताभ के बाद अदनान सामी का अकाउंट हुआ हैक
बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सिंगर अदनान सामी का अकाउंट हैक हो गया है। हैकर ने उनका प्रोफाइल पिक्चर, कवर फोटो और ट्विटर बायो भी चैंज कर दिया है। अदनान सामी का अकाउंट हैक करने के बाद प्रो-पाकिस्तान ट्वीट किए गए और प्रोफाइल पिक्चर में अदनान सामी की फोटो के बदले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगाई गई और कवर फोटो में एक चील का फोटो लगाया है। अदनान सामी  के अकाउंट पर एक ट्वीट भी पिन किया गया है। जिसमें लिखा है,’जो कोई हमारी ब्रदर कंट्री पाकिस्तान के साथ विश्वासघात करने का साहस दिखाएगा है वह अपने प्रोफाइल पिक्चर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की फोटो और पाकिस्तान के झंडे को देखेगा।’ इसके साथ ही एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए जिसमें पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल हैं। पिन ट्वीट को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी टैग किया गया है।
 
‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो’ का टीजर हुआ रिलीज 


 साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। टीजर देखकर जरूर जान पड़ रहा है कि इस एक्शन पैक्ड फिल्म में दर्शकों को प्रभास और श्रद्धा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। मेकर्स दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। ‘साहो’ फिल्म  का टीजर हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी लॉन्च हुआ है। हिंदी टीजर श्रद्धा कपूर की दिलकश आवाज के साथ शुरू हो रहा है। जिसके बाद 1 मिनट 39 सेकेंड का यह टीजर आप बगैर पलकें झपकाए देखने पर मजबूर हो जाते हैं। फिल्म के स्टंट आपको किसी हॉलीवुड एक्शन फिल्म की याद दिला सकते हैं।
 
हरियाणा की शान सपना चौधरी पर अशलील डांस करने का लगा आरोप
 नेशनल लेवल पर पहचान बना चुकी हरियाणा की शान सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। सपना चौधरी पर अश्लील डांस करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता के अनुसार सपना चौधरी के प्रोग्राम की वजह है मौजूदा माहौल और व्यवस्था खराब हुई है। जी हाँ, मामला है मुरादाबाद  से जहां सपना चौधरी डांस प्रोग्राम करने के लिए पहुंची हुई थीं। डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने जो कि शिकायतकर्ता है उनके अनुसार सपना के अश्लील डांस ने दंगा हो जाने जैसा माहौल पैदा कर दिया था। डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना चौधरी के खिलाफ मुरादाबाद में केस दायर किया है।
 
‘सूर्यवंशी’ फिल्म में स्टंट करते नजर आएंगे अक्षय कुमार 
 रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस समय फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में चल रही है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म में खिलाड़ी कुमार खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अक्षय के थाई फैन ने यह वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का यह खतरनाक स्टंट पटाया में फिल्माया गया है। फिल्म के इस सीन में अक्षय कुमार हेलिकॉप्टर से लटकते हुए बाइक सवार को पकड़ते हुए नजर आएंगे। सीन के रिहर्सल में बाइक सवार कोई और नहीं बल्कि खुद रोहित शेट्टी थे।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video