अरुणाचल प्रदेश के ब्रैंड ऐंबेसडर बने संजय दत्त, मुन्ना भाई की भाषा में दी स्पीच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   13:05
अरुणाचल प्रदेश के ब्रैंड ऐंबेसडर बने संजय दत्त, मुन्ना भाई की भाषा में दी स्पीच

संजय दत्त अरुणाचल प्रदेश के 50 साल महोत्सव के ब्रांड एम्बेसडर बने।अरुणाचल प्रदेश के एक केंद्रशासित राज्य के रूप में अस्तित्व में आने के उपलब्ध में यह समारोह अगले साल 20 जनवरी से 20 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा।

ईटानगर। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अरुणाचल प्रदेश की संस्कृति, खान-पान और वहां के लोगों की सराहना की है। अभिनेता ‘अरुणाचल प्रदेश के 50 साल’महोत्सव के ब्रांड एम्बैस्डर बने हैं। उन्होंने कहा कि वह बाहर के लोगों के सामने अरुणाचल प्रदेश की विशिष्टता को उजागर करने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने सोमवार को राज्य के शियोमी जिले के मोचुका में महीने भर चलने वाले उत्सव के लिए मीडिया अभियान की शुरुआत की। अरुणाचल प्रदेश के एक केंद्रशासित राज्य के रूप में अस्तित्व में आने के उपलब्ध में यह समारोह अगले साल 20 जनवरी से 20 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने सोनिया गांधी को क्यों दिलाई उनकी सास की याद? जान से मारने की धमकी से जुड़ा है मामला!

फिल्म ‘मुन्ना भाई’से एक अलग पहचान बनाने वाले संजय दत्त ने लोगों की तालियों के बीच कहा, ‘‘अपुन को बहुत बहुत खुशी होइला है कि अपुन अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एम्बेसडर बना है मामू। और अपुन ये स्टेट कभी छोड़ के नई जानेवाला…।’’ उन्होंने कहा ‘‘बनाया गया.. मत कहिए। मैं आपको बोल रहा हूं कि मुझे यहां बांध के ही रखिऐगा।’’ इस दौरान अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और राज्य विधानसभा के अध्यच पसांग दोरजी सोना भी उपस्थित थे। सोना महोत्सव की आयोजन समिति के अध्यक्ष हैं। मंगलवार को सरकार की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि कभी नॉर्थ ईस्टर्न फ्रंटियर एजेंसी (नेफा) कहलाने वाला अरुणाचल प्रदेश केंद्रशासित प्रदेश के रूप में 20 जनवरी 1972 को अस्तित्व में आया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।