नशीले पदार्थ विरोधी अभियान के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे संजय दत्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 1 2018 6:12PM
नशीले पदार्थ विरोधी अभियान के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे संजय दत्त
Image Source: Google

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने छह उत्तरी राज्यों द्वारा शुरू किए जा रहे मादक पदार्थ विरोधी अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की है।

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने छह उत्तरी राज्यों द्वारा शुरू किए जा रहे मादक पदार्थ विरोधी अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की है। उत्तराखंड में निवेश के लिए उद्यमियों को आमंत्रित करने रावत मुंबई गए हुए थे और उसी दौरान फिल्म अभिनेता ने इस अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनने की पेशकश की।

रावत ने कहा, 'संजय दत्त से मेरी बातचीत फोन पर हुई क्योंकि वह कहीं और शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वह खुद करियर के शुरूआती दिनों में मादक पदार्थों के नशे की लत की वजह से काफी प्रभावित हुए हैं और इस अभियान में ब्रांड एंबेसडर की भूमिका में योगदान देना चाहते हैं।'

उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान सहित केंद्र शासित चंडीगढ़ ने मादक पदार्थ के खतरे से निपटने के लिए संयुक्त योजना बनाई है। युवाओं में मादक पदार्थ के बुरे प्रभावों को लेकर जागरूकता फैलाना इस अभियान का महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story