संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 ओटीटी पर होगी रिलीज, मुकेश भट्ट ने कहा- इसके अवाला और कोई विकल्प नहीं!

संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 ओटीटी पर होगी रिलीज, मुकेश भट्ट ने कहा- इसके अवाला और कोई विकल्प नहीं!

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बहु-प्तिक्षित फिल्म “सड़क 2” अब डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मुंबई। काफी दिनों से देश में जिस तरह के हालात है कोरोना वायरस के कारण उसे देखते हुए ये अभी यह नहीं कहा जा सकता कि सब कुछ कब ठीक होगा। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन किया गया जिसके चलते सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया हैं। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं। ऐसे में अब धीरे-धीरे करके सब कुछ खोला जा रहा हैं। अभी सिमेनाघर कब खुलेंगे यह नहीं कहा जा सकता। इसके कारण कई बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म सड़क 2 को भी ओटीटी पर रिलीज होने की प्लानिंग हो रही हैं। जी हां संजय दत्त के फैंस के लिए ये अच्छी खबर हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने बताया क‍ि सड़क 2 को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: अपने घर के बिजली के बिल को देखकर लगा तापसी पन्नू को जोरदार झटका, बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया 

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बहु-प्तिक्षित फिल्म “सड़क 2” अब डिजिटल मंचों पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण बंद सिनेमाघरों के खुलने के बारे में अनिश्चितता को देखते हुए इसे डिजिटल मंचों पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

इसे भी पढ़ें: विद्युत जामवाल का फिटनेस के प्रति ऐसा पागलपन देखकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें जंगल में क्या कर रहे हैं  

मुकेश भट्ट ने बताया, “ कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है। आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है।’’ ‘सड़क 2’ 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार थी लेकिन अब निर्माता इसे डिजीटल मंचों पर रिलीज करने कोमजबूर हैं। उन्होंने कहा,“ मैं इसे रिलीज(डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं। हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है।