वरूण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगी सारा अली खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 24 2019 11:16AM
वरूण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगी सारा अली खान
Image Source: Google

असली ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन ने किया था। नये फिल्म का निर्देशन भी डेविड करेंगे जबकि वाशु भगनानी इसका निर्माण करेंगे।

मुंबई। अभिनेत्री सारा अली खान ‘कुली नंबर वन’ फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। वर्ष 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्म से अपना कैरियर शुरू करने वाली अभिनेत्रीसाराके बारे में अटकलें थीं कि वह हिट कॉमेडी के नये संस्करण में वरूण धवन के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में होंगी।


असली ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन ने किया था। नये फिल्म का निर्देशन भी डेविड करेंगे जबकि वाशु भगनानी इसका निर्माण करेंगे। 1995 में आयी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का निर्देशन भी वाशु भगनानी ने किया था।

इसे भी पढ़ें: मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई



निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा है, ‘‘यह अधिकारिक है... 25 साल के बाद डेविड धवन और वाशु भगनानी अपनी कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर वन’के रीमेक के लिए साथ आ रहे हैं। वरूण धवन और सारा अली खान अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी।’’  ‘जुड़वां 2’ के बाद डेविड और वरूण की यह दूसरी फिल्म होगी। वरूण की हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘कलंक’ है जबकि सारा की आखिरी प्रदर्शित फिल्म ‘सिम्बा’है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video