‘ट्यूबलाइट’ को हां कहना मेरे लिए आसान नहीं था: सोहैल खान

अभिनेता सोहैल खान का कहना है ‘ट्यूबलाइट’ में अभिनय का प्रस्ताव मिलने पर वह तत्काल उछल पड़े क्योंकि वह अपने भाई सलमान खान और निर्देशक कबीर खान के साथ काम करना चाहते थे।

मुंबई। अभिनेता सोहैल खान का कहना है ‘ट्यूबलाइट’ में अभिनय का प्रस्ताव मिलने पर वह तत्काल उछल पड़े क्योंकि वह अपने भाई सलमान खान और निर्देशक कबीर खान के साथ काम करना चाहते थे। गुरुवार रात यहां ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर जारी होने के मौके पर सोहैल ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘सलमान और कबीर के कारण फिल्म को हां कहना मेरे लिए आसान नहीं था।’’ वास्तविक जीवन के भाई पर्दे पर भी भाई के किरदार में हैं। उन्होंने बताया, ‘‘हमारी साथ की अंतिम फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ थी। ऐसे में हमने जो कुछ भी चुना वह जादुई होना था और सौभाग्य से हमें ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म मिला।’’ कबीर ने बताया कि सलमान और सोहैल के बीच के रिश्ते के कारण उन्हें पर्दे पर सही भावनाओं को उकेरने में मदद मिली। 

निर्देशक ने बताया, ‘‘मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था (वास्तविक जीवन के भाईयों का फिल्म में सही तालमेल)। अगर कोई दूसरा अभिनेता होता तो हमें दो भाईयों के बीच प्रेम दिखाने के लिए पटकथा में बहुत सारे दृश्यों को निर्माण करना पड़ता लेकिन सलमान और सोहैल के कारण हमने एक शूट में इसे पूरा कर लिया।’’ सोहैल के लिए फिल्म में काम करना एक सीखने वाली प्रक्रिया रही। इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू, दिवंगत दिग्गज अभिनेता ओमपुरी मुख्य भूमिका में और शाहरूख खान एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म ईद पर प्रदर्शित होने वाली है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़