अपने घर के बिजली के बिल को देखकर लगा तापसी पन्नू को जोरदार झटका, बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया

अपने घर के बिजली के बिल को देखकर लगा तापसी पन्नू को जोरदार झटका, बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर का बिजली का बिल उनके घर में किए जा रहे इस्तेमाल से काफी ज्यादा आया हैं। हर महीने तो बिल 3 हजार से 4 हजार के बीच आता था वो बिल लॉकडाउन में 35 हजार 890 आया है। अब ये तीन गुना ज्याद बिल देखकर तापसी भी हैरान है।

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कारण  दिल्लीवालों पर ज्यादा बिजली के बिल का खतरा तो नहीं है लेकिन कई बार कुछ गलतियां यहां भी हो जाती हैं। मान लो अगर काफी सालों से आपको बिजली का बिल नॉर्मल आ रहा हैं। जिस हिसाब से घर में यूज है सब कुछ उसी के अकॉर्डिंग हो और फिर एक दिल अचानक इतना बिल आ जाए जिसके बारे में आपने सोचा ही नहीं हो। आपको कैसा लगेगा। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ। तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) के घर का बिजली का बिल उनके घर में किए जा रहे इस्तेमाल से काफी ज्यादा आया हैं। हर महीने तो बिल 3 हजार से 4 हजार के बीच आता था वो बिल लॉकडाउन में 35 हजार 890 आया है। अब ये तीन गुना ज्याद बिल देखकर तापसी भी हैरान है। 

इसे भी पढ़ें: प्यार, बदला, नफरत और खौफनाक चुड़ैल की कहानी है बुलबुल, महिला सशक्त‍िकरण का संदेश भी दिया

तापसी ने सोशल मीडिया पर बिल का स्क्रिनशॉट शेयर किया है। उन्होंने तीन स्क्रिनशॉट लिए है। पहले में बिल 3850 रु है। वहीं दूसरे बिल में 4834 रु हैं। तीसके बिल में 36000 रु का बिल हैं। इसे शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- 'लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?'

इसके साथ की तापसी ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया और अदानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग भी किया। तापसी यहीं नहीं रूकी उन्होंने अपने खाली पड़े घर का भी बिल शेयर किया हैं जिसका बिल केलव 500 रु ही आता था उस खाली और बंद घर का बिल 8640 रु आया हैं। इस पोस्ट पर एक्टर पुलकित सम्राट ने भी कमेंट करते हुए कहा कि मेरे घर का भी बिल  भी 30 हजार आया हैं। आखिर क्या मजाक हैं ये?

लेकिन इस ट्वीट का असर तुरंत हुआ और बिजली कंपनी ने तापसी को रिप्लाई किया। इस तुरंत प्रतिक्रिया को लेकर तापसी ने कंपनी की तारीफ की है।