वरिष्ठ नेताओं और मेरे पिता को भाजपा में सम्मान नहीं मिला- सोनाक्षी सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 30 2019 6:35PM
वरिष्ठ नेताओं और मेरे पिता को भाजपा में सम्मान नहीं मिला- सोनाक्षी सिन्हा
Image Source: Google

सोनाक्षी ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होना उनका अपना फैसला है और उनका भरोसा है कि उनके पिता पार्टी के साथ मिलकर अच्छा काम करेंगे। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह उनका चयन है।

 मुंबई। अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एवं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि उनके पिता को काफी पहले ही भाजपा से ‘‘अलग’’ हो जाना चाहिए था क्योंकि उन्हें वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वह हकदार थे। उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उनके कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होना उनका अपना फैसला है और उनका भरोसा है कि उनके पिता पार्टी के साथ मिलकर अच्छा काम करेंगे।  उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह उनका चयन है। अगर आप किसी चीज से जुड़े हैं और वहां घट रही चीजों से आप खुश नहीं हैं तो आपको निश्चित रूप से उसे बदल देना चाहिए, जो उन्होंने किया। मुझे उम्मीद है कि अब कांग्रेस के साथ जुड़कर वह बहुत अच्छा काम कर पायेंगे और खुद को दबा हुआ महसूस नहीं करेंगे।’’ अभिनेत्री ने कहा कि अब समय आ गया था कि उनके पिता भाजपा छोड़ दें।
उन्होंने कहा, ‘‘एक वरिष्ठ नेता होने, अनुभवी होने, जयप्रकाश नारायण, अटल जी, एल के आडवाणी जी के जमाने से काम करने और शुरुआत से पार्टी का सदस्य होने के कारण मेरे पिता का पार्टी में काफी सम्मान था।’’ अभिनेत्री ने यहां ‘एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स’ से इतर कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इन नेताओं को, इस पूरे समूह को वह सम्मान नहीं दिया गयाा, जिसके वे हकदार थे। मुझे लगता है कि अब आगे बढ़ने का समय है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video