बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान को इस पुरस्कार से सम्मानित करेगी विक्टोरियन सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 5 2019 6:09PM
बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान को इस पुरस्कार से सम्मानित करेगी विक्टोरियन सरकार
Image Source: Google

मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव के पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान सुपरस्टार शाहरूख खान को आठ अगस्त को ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। समारोह में पुरस्कार के जरिए सिनेमा और भारत में लोकप्रिय संस्कृति में अभिनेता के लगातार योगदान के लिए उन्हें पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

मुंबई। मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव के पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान सुपरस्टार शाहरूख खान को आठ अगस्त को ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। समारोह में पुरस्कार के जरिए सिनेमा और भारत में लोकप्रिय संस्कृति में अभिनेता के लगातार योगदान के लिए उन्हें पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: क्या सच में लंदन में राखी सावंत ने कर ली शादी या फिर कोई नया ड्रामा? जानें क्या हैं सच 

शाहरुख खान इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे जिन्हें लिंडा डेसाऊ यह पुरस्कार प्रदान करेंगी। डेसाऊ स्टेट ऑफ विक्टोरिया की पहली महिला गर्वनर हैं। शाहरूख ने एक बयान में कहा कि मैं इसे विनम्रता से स्वीकार करता हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मेलबर्न में जश्न मनाने के लिए भारत के विभिन्न हिस्सों से आने वाले फिल्म जगत के अपने साथी सदस्यों के साथ मंच साझा करना एक शानदार अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि आईएफएफएम द्वारा आयोजित शानदार शाम में महामहिम लिंडा डेसाऊ के साथ मुलाकात को लेकर उत्साहित हूं।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story