भगवान गणेश की मूर्ति घर लाने पर ट्रोल हुए शाहरुख खान, यूजर्स बोले- ड्रामा बंद करो साहब

shahrukh khan
ANI
रेनू तिवारी । Sep 01, 2022 4:44PM
शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर भगवान गणेश की मूर्ति की एक तस्वीर साझा और लिखा, गणपति जी का मैं घर में स्वागत करता हूं… और भगवान में विश्वास, आप अपने सपनों को जी सकते हैं सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

गणेश चतुर्थी का त्यौहार पूरे भारत में धूमधाम से मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी को बड़े स्तर पर महाराष्ट्र में लोग मनाते हैं। गणपति महराज की बड़ी-बड़ी मुर्तिय़ां सुसज्जित की जाती हैं। लाल बाग में हर साल बड़े बड़े सितारें दर्शन करने के लिए आते हैं। बॉलीवुड के कई सितारें गैर हिंदू होने के बाद भी अपने घर पर गणपति बप्पा को लेकर आते हैं और उनकी पूजा अर्चना करते हैं। इन सितारों में शाहरूख खान और सलमान खान का नाम सबसे उपर आता है। शाहरूख खान की कई बार सोशल मीडिया पर बप्पा की तस्वीर पोस्ट करते हैं। इस बार भी शाहरूख खान ने तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने गणपति बप्पा की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा मेरे घर में विराजे गणपति बप्पा!

इसे भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर रितेश देशमुख और जेनेलिया ने खरीदी 1.4 करोड़ की लग्जरी BMW इलेक्ट्रिक कार

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर भगवान गणेश की मूर्ति की एक तस्वीर साझा और लिखा, गणपति जी का मैं घर में स्वागत करता हूं… और भगवान में विश्वास, आप अपने सपनों को जी सकते हैं सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। अब सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट के बाद लोगों से किंग खान की चर्चा करना शुरू कर चुकें हैं। जहां कुछ लोग शाहरूख खान की पोस्ट के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरह कुछ लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया। 

इसे भी पढ़ें: बहन अर्पिता के घर सलमान खान ने की गणेश आरती, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर कई लोग शाहरूख खान की अलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शाहरूख खान घर पर गणपति को लाने का ड्रामा कर रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वह इस तरह की चीजें करके अपने आपको हिंदूओं का समर्थक बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि किंग साहब फिल्म चलाने के लिए क्यों ड्रामा कर रहे हैं। आमिर की हालत देखकर डर गये हो क्या? आज से पहले तो कभी भी गणपति बप्पा को घर नहीं लेकर आये।

वहीं कुछ लोग जीरो एक्टर के समर्थन में आये ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, उनकी पत्नी हिंदू है यह भारत की सुंदरता है, वह हर धर्म और भगवान का सम्मान करते हैं कुछ लोगों को इस आदमी से उसके धर्म के आधार पर नफरत करना बंद करने की जरूरत है, वह वास्तव में एक धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति है और हमारे लिए बहुत सारे परोपकारी कार्य किए हैं। एक चौथे व्यक्ति ने ट्विटर पर अन्य उपयोगकर्ताओं से कहा कि शाहरुख हर साल गणेश चतुर्थी मनाते हैं और लिखा, एक शब्द भी कहने से पहले कि आप ऐसा कर रहे हैं, यह अब बॉलीवुड के बहिष्कार या आलोचना का प्रभाव है, वह हर साल गणेश पूजा करता है।

अन्य न्यूज़