महिलाओं को लेकर शाहरुख़ खान ने कही यह बड़ी बात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

shahrukh khan
प्रिया मिश्रा । Dec 27, 2021 12:13PM
हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ उनके करियर को बनाने में महिलाओं के योगदान के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख़ के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ना केवल अपनी एक्टिंग, बल्कि अपनी बातों से भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख़ एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पति, पिता और दोस्त भी हैं। शाहरुख ने कई बार सार्वजनिक तौर पर इस बात को स्वीकार किया है कि उनके सफल करियर के पीछे महिलाओं का अहम योगदान रहा है। शाहरुख़ ना केवल अपनी पत्नी गौरी खान बल्कि कई अन्य महिलाओं को भी अपने सफल करियर का श्रेय देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ उनके करियर को बनाने में महिलाओं के योगदान के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख़ के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

'मेरा करियर बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है'

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख़ खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में किंग खान अपने करियर में महिलाओं की भूमिका का जिक्र कर रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान उन महिलाओं का जिक्र करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने उनका करियर बनाने में उनका साथ दिया है। शाहरुख खान वीडियो में कहते हैं कि उनका करियर बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है।

'महिलाएं मेरे जीवन में प्रथम रही हैं'

वीडियो में शाहरुख़ कहते हैं, "मेरे करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है। मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों और महिला निर्देशकों का हाथ है। फराह हैं, मेरे साथ काम करने वाली महिलाओं और लड़कियों के हाथ हैं। मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का हाथ है। मैं यह बात बड़े प्यार से कह रहा हूं क्योंकि मैं उस चीज का बहुत सम्मान करता हूं और समझता हूं। ऐसा नहीं है कि पुरुषों ने समर्थन नहीं किया, लेकिन महिलाएं मेरे जीवन में प्रथम रही हैं। चाहे वह मेरी मां हो, बहन हो, बेटी हो या मेरी पत्नी हो। उन सभी ने मेरे जीवन में पहले मेरी मदद की है।"

95 फीसदी फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूँ 

शाहरुख आगे कहते हैं, "फिल्मों का श्रेय हीरो को दिया जाता है, लेकिन मैं अपनी 90 और 95 फीसदी फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार ठहराता हूँ। सच तो यह है कि मैं उसका नाम खा रहा हूँ।"

टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी शाहरुख़ 

शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ खान इन दिनों सलमान खान की की फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए शूट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इसके बाद वह अपनी अपकमिंग मूवी पठान के लिए शूट करेंगे।

अन्य न्यूज़